शादी के 19 साल पूरे होने पर माधुरी ने पति को KISS देकर कही अपने दिल की बात
शादी के 19 साल पूरे होने पर माधुरी ने पति को KISS देकर कही अपने दिल की बात
Share:

बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम माधव नेने ने आज अपने शादीशुदा जीवन के 19 साल पूरे कर लिए हैं. माधुरी और डॉ. नेने 17 अक्टूबर साल 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे. अपनी एनिवर्सरी के इस खास अवसर पर हाल ही में माधुरी ने पति के साथ बहुत ही खूसबूरत फोटो शेयर कर दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है और अपने पति को वेडिंग एनिवर्सरी विश किया है.

हाल ही में माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वो और डॉ. नेने परफेक्ट कपल लग रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर माधुरी ने कैप्शन में लिखा है कि- 'कहीं ना कहीं कोई ना कोई मेरे लिए बनाया गया है... और ये तब सच साबित हुआ जब मैं इस आदमी से मिली थीं. हमने हमारे जीवन के इतने साल प्यार, मस्ती और मजे में गुजारे हैं. हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी राम... लव यू'

माधुरी के इस फोटो पर उनके फैंस भी कमेंट के जरिए इस कपल को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दें रहे हैं. आपको बता दें माधुरी और श्रीराम नेने की मुलाकात माधुरी के भाई ने लॉस एंजेलिस में करवाई थीं. जब श्रीराम नेने माधुरी से मिले थे तब उन्हें ये नहीं पता था कि माधुरी बॉलीवुड की इतनी बड़ी एक्ट्रेस हैं. दोनों ने मुलाकात के कुछ ही महीनों में बाद एक-दूसरे से शादी करने का फैसला ले लिया था. वहीं माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों धक्-धक् गर्ल अपनी आगामी फिल्म कलंक और टोटल धमाल की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

निक से शादी करने के लिए मरी जा रही हैं प्रियंका, ये है सबूत

परिणीति ने किया खुलासा निक जीजू से जूता चुराई की लेगी इतनी मोटी रकम

TOH के गाने के लिए इतनी मेहनत की अमिताभ और आमिर ने, देखिये मेकिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -