निक से शादी करने के लिए मरी जा रही हैं प्रियंका, ये है सबूत
निक से शादी करने के लिए मरी जा रही हैं प्रियंका, ये है सबूत
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्काय इस पिंक' की शूटिंग के लिए लंदन गईं हुईं हैं. अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनस से मिलने पहुंची. हाल ही में निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो और प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे. इस फोटो के साथ निक ने कैप्शन में लिखा था कि- When the future looks oh so bright... यानी निक ने कैप्शन के जरिए प्रियंका के साथ अपने फ्यूचर को ब्राइट बता दिया था.

अब प्रियंका ने भी इस तस्वीर पर बहुत ही प्यारा-सा कमेंट किया है. प्रियंका ने कमेंट पर लिखा है कि- "I can’t wait" इसके साथ उन्होंने एक दिल की और किस की इमोजी भी कमेंट के जरिए शेयर की है. प्रियंका के कमेंट के जरिए ये साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि प्रियंका निक से जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं और वो अब अपनी शादी का और इंतजार नहीं कर पा रही हैं.

आपको बता दें अब तक तो प्रियंका और निक की शादी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे लेकिन हाल ही में उनकी शादी की डेट कन्फर्म हो गई है. प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के आलीशान होटल उम्मेद भवन पैलेस में होगी. इस कपल की शादी का फंशन तीन दिन चलेगा. खैर अब तो सभी को बस जल्द से जल्द इस कपल की शादी होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

निक-प्रियंका की शादी की तैयारियां हुई शुरू, इस दिन लेंगे सात फेरे

प्रियंका के सिर पर चढ़कर ऐसा काम करने लगे निक जिसे देखकर हर किसी के उड़े होश

बिकिनी पहनकर हॉट नजर आईं निया शर्मा, दे चुकीं हैं प्रियंका को मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -