Video : 24 साल बाद फिर 'लो चली मैं...' पर झूमने लगी माधुरी और रेणुका
Share:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'आपके हैं कौन' को रिलीज़ हुए 24 साल हो चुके है लेकिन अब भी इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में दीवानगी उत्साहित रहते है. जब भी फिल्म टीवी पर आती है तो हर कोई इसे बड़े ही चाव से देखना पसंद करता हैं. इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी. आज भी इस जोड़ी को प्रेम और निशा के नाम से ही पहचाना जाता है. फिल्म में रेणुका शहाणे ने माधुरी की बड़ी बहन का किरदार निभाया था.

इस फिल्म का गाना 'लो चली मैं...' में माधुरी और रेणुका की शानदार डांस केमिस्ट्री नजर आई थी. दोनों के डांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे माधुरी और रेणुका का डांस एक बार फिर इसी गाने पर देखने को मिल रहा है. ये वीडियो शूटिंग सेट का है जहां माधुरी और रेणुका बैठे होते है और तभी अचानक से लो चली मैं... गाना बज पड़ता है.

माधुरी और रेणुका खुद को रोक नहीं पाते हैं और दोनों तुरंत खड़े होकर डांस करना शुरू कर देते है. सोशल मीडिया पर इस बहन जोड़ी का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. काफी समय बाद माधुरी और रेणुका की जोड़ी साथ नजर आई है. आप भी देखिये ये शानदार डांस वीडियो.

श्रीदेवी की याद में फैन ने अपनी पूरी कार पर छपवा ली उनकी तस्वीरें

अपनी Lamborghini के साथ कायली हुई स्पॉट

100 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -