100 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी
100 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. यही नहीं बल्कि आलिया की इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा निरंतर बढ़ता जा रहा है. वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, 'राजी' ने पहले हफ्ते 56.59 करोड़ रुपये बटोरे थे. दूसरे हफ्ते (शुक्रवार और शनिवार) की कमाई मिलाकर 12.29 करोड़ रुपये रही. आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने 9 दिनों में 68.88 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन भारत से कर लिया है.

आलिया की ये फिल्म न सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी कमाल का प्रदर्शन कर रही है. बात करे अगर विदेश मार्किट की कमाई के बारे में तो तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने 18 मई तक 21.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन विदेशी मार्केट से किया. ख़ास बात यह है कि 'राजी' ने भारत और विदेशी मार्केट से अब तक 90 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. उम्मीद है इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

बता दे कि इस शुक्रवार हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' भी रिलीज हो गई है बाउजूद इसके आलिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाये बैठी है. फिल्म में आलिया ने एक जासूस लड़की का किरदार निभाया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है. फिल्म में आलिया के अलावा अभिनेता विकी कौशल, रजत कपूर और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है.

ये भी पढ़े

फिर से सुर्खियों में छाई श्रीदेवी की मौत, देखें वीडियो

'रेस 3' के प्रमोशन में इस अंदाज़ में पहुंची फिल्म की टीम

RACE 3 Promotion: 'बाबा की चौकी' में पहुंची सलमान एंड टीम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -