इस क्रिकेटर के प्यार में दीवानी थी माधुरी, पैसो की वजह से टूट गया रिश्ता
इस क्रिकेटर के प्यार में दीवानी थी माधुरी, पैसो की वजह से टूट गया रिश्ता
Share:

बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित के तो करोड़ो दीवाने है. अगर स्टार्स की बात की जाए तो कई सारे स्टार्स भी माधुरी की चाहत में डूबे हुए थे. माधुरी के चाहने वालो में बॉलीवुड के स्टार्स की भी लम्बी कतार थी. लेकिन एक ऐसा व्यक्ति था जिसके प्यार में माधुरी दीवानी थी. माधुरी का दिल किसी स्टार पर नहीं बल्कि एक क्रिकेटर पर फिसला था. जी हाँ... ये क्रिकेटर है अजय जडेजा. अजय के लिए माधुरी दीवानी थी लेकिन माधुरी और अजय की लवस्टोरी आगे नहीं बढ़ पाई थी. आइये आपको बताते है अजय और माधुरी की लवस्टोरी के बारे में-

अजय और माधुरी की मुलाकात एक मैगज़ीन के फोटोशूट के दौरान हुई थी. दोनों की यहाँ पहली मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के बाद से ही माधुरी और अजय के अफेयर की अफवाहे जोरो-शोरो से उड़ने लगी थी. जब अजय की माधुरी से मुलाकात हो गई थी उसके बाद ऐसा भी सुनने में आ रहा था की जल्द ही अजय फिल्मो में भी नजर आएंगे. खास बात तो ये है कि अजय के लिए माधुरी ने एक प्रोड्यूसर से उन्हें फिल्मो में लाने के लिए गुजारिश भी की थी. अजय और माधुरी की मुलाकात का दौर चलता रहा. और माधुरी से मुलाकात का प्रभाव अजय के खेल पर देखने को मिला क्योकि अजय की परफॉरमेंस धीरे-धीरे नीचे की ओर जा रही थी. जडेजा के परिवार वालो ने उन्हें खेल पर ध्यान देने की बात कही.

दरअसल जडेजा रॉयल फैमिली से थे और माधुरी एक मध्यमवर्गीय परिवार से थी इसलिए जडेजा के परिवार वाले माधुरी को कम पसंद करते थे. वो इस रिश्ते से खुश भी नहीं थे और इसलिए माधुरी के साथ रिश्ते को आगे भी नहीं बढ़ाना चाहते थे. इसी बीच जडेजा का नाम क्रिकेटर अजहरुद्दीन के साथ मैच फिक्सिंग में भी सामने आया था बस इसी कारण से माधुरी ने धीरे-धीरे जडेजा से दूरिया बनानी शुरू कर दी थी और फिर दोनों अलग हो गए.

अक्षय से तुलना किए जाने पर बोले दिलजीत

मोटापे के कारण इस मशहूर अभिनेत्री का 'गाय' कहकर उड़ाया जाता था मजाक

'पैडमैन' के बाद 'मिल्कमैन' में नज़र आएंगे अक्षय कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -