28 जुलाई को फिर बनेगा आपातकाल का दौर
28 जुलाई को फिर बनेगा आपातकाल का दौर
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की एक और महिला प्रधान धमाकेदार फिल्म 'इंदु सरकार' रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में इस फिल्म का जोरदार पोस्टर रिलीज हुआ है. जिसको की काफी सराहा गया था. तथा बता दे की मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' का यह फ़िल्मी पोस्टर यह बता रहा है कि फिल्म कैसी होगी. यह फिल्म एक महिला पर ही आधारित दिख रही है. जिसमे अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी खतरनाक अवतार में नजर आ रही है.

फिल्म का पोस्टर देखने के बाद हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए प्रेरित होगा. बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंदिरा गाँधी के जीवन पर आधारित है जिसमे नील नितिन उनके बेटे संजय गांधी की भूमिका निभा रहे है. मधुर ने कहा है कि, मेरी यह फिल्म उस समय की है जब देश में 1975 से लेकर 1977 तक आपातकाल लगा हुआ था.

उस समय की जो रिपोर्टेड बातें हैं उस पर यह फिल्म बन रही है. सच्ची घटनाओं के अलावा शाह कमीशन की जो रिपोर्ट रही है उनसे फैक्ट लेकर फिल्म में डाले गए हैं. इसके अलावा आपातकाल के बाद के हालात भी फिल्म में दिखाए जायेंगे.' यह  बात मधुर ने अपनी इस फिल्म के एक सॉन्ग रिकार्डिंग के दौरान कही. जो के एक कव्वाली है. तथा निर्देशक भंडारकार ने कहा, “फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन के चरण में है और यह 28 जुलाई को रिलीज होगी.” फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, तोता रॉय चौधरी, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म भारत में 1970 के दशक में लगे आपातकाल की पृष्ठभूमि पर बनी है.

इन्होने धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को दुबली पतली लड़की कह कर दिया था शादी के लिए रिजेक्ट....

कौन बनेगा करोड़पति नहीं होस्ट करेंगे महानायक, इस अभिनेत्री ने किया रिप्लेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -