इन्होने धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को दुबली पतली लड़की कह कर दिया था शादी के लिए रिजेक्ट....
इन्होने धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को दुबली पतली लड़की कह कर दिया था शादी के लिए रिजेक्ट....
Share:

बॉलीवुड में दर्शको के दिलो की धड़कन व धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित जिन्होंने कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. बता दे कि, माधुरी जो के एक जाना पहचाना व चर्चित चेहरा है. आज भी वह कभी कभी फिल्मो में अपनी उपस्थिति दर्ज करा ही देती है. बता दे कि उन्हें बचपन से ही डांस का शौक था. उन्होंने 8 साल की उम्र से ही डांस की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी. माधुरी दीक्षित ने कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है.

तथा 2001 में फोर्ब्स मैगजीन ने माधुरी को भारतीय सिनेमा के पांच सबसे ज्यादा प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में स्थान दिया था. लेकिन आपको माधुरी दीक्षित के बारे में एक राज पता नहीं होगा जिसको हम आपको बताने वाले है. जी हाँ बता दे कि, एक वक्त था जब माधुरी दीक्षित की शादी का प्रपोजल उस जमाने के फेमस सिंगर सुरेश वाडकर को भेजा गया था. लेकिन सुरेश ने इस रिश्ते से यह कहकर इनकार कर दिया था कि लड़की बहुत दुबली-पतली है.

सुरेश द्वारा शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद माधुरी के पेरेंट्स की चिंता और बढ़ गई थी. बता दे कि माधुरी दीक्षित के पारिवारिक लोग यह नहीं चाहते थे कि वह फिल्मे करे. बहरहाल अभी तो माधुरी ने अमेरिकी डॉ. श्रीराम माधव नेने के साथ 1999 में शादी की व उनके दो बच्चे है जिनके नाम है अरिन नेने , रायन नेने. अभी फ़िलहाल माधुरी दीक्षित हमे कभी कभार फिल्मो में भी नजर आ ही जाती है. तथा टीवी के शो पर वह जज के रूप मे भी वह दिखाई दे ही जाती है.      

'कौन बनेगा करोड़पति?' के नए सीजन को होस्ट कर सकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

PHOTO GALLERY: धक-धक' गर्ल माधुरी का लापचिक LOOK

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -