मलाइका मछली पानी में फिर से छटपटाई...
मलाइका मछली पानी में फिर से छटपटाई...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के बारे में जो के अब अरबाज खान से अपने तलाक के बाद और भी ज्यादा निखर गई है. जी हाँ बता दे कि, अभी हाल ही में इन दोनों का ही मुंबई कि फैमेली कोर्ट में तलाक की कागजी कायर्वाही को पूरा किया गया है. तथा अभी हाल ही में हमे मलाइका के कुछ हॉटेस्ट फोटोज भी देखने को मिले थे जिसमे वह जिम से बाहर निकलते हुए नजर आई थी. बहरहाल अब एक बार फिर से हमे मलाइका हमे अपने अलहदा हुस्न के चलते नजर आ रही है.

बता दे कि, पिछले दिनों ही मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे. इसी साल 11 मई को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी और दोनों आधिकारिक तौर पर एकदूसरे से अलग हो गये. लेकिन हाल ही में मलाइका अपनी इन तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गई है.

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान इन दिनों छुट्टियां मनाने स्पेन पहुंची हैं जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. यहां मलाइका अकेले नहीं हैं बल्कि उनके एक्स-हसबैंड अरबाज खान और उनका पूरा परिवार भी साथ में हैं. इस ट्रिप पर सोहेल खान भी गए हैं और साथ में उनकी पत्नी सीमा भी हैं. सीमा ने भी अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -