दूधवाले की बेटी को लेकर फरार हुआ शादीशुदा डॉक्टर, जांच में जुटी पुलिस
दूधवाले की बेटी को लेकर फरार हुआ शादीशुदा डॉक्टर, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल आ रहे अपराध के नए-नए मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सुर्ख़ियों में आया है उसमे एक डॉक्टर पर नाबालिग लड़की को शादी की नियत से भगाने का आरोप लगाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में पदस्थापित डॉ धनंजय पर लड़की के परिजनो ने अपनी बेटी को भगाने का आरोप लगाते हुए थाना में मामला दर्ज करवाया है।

जी हाँ, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में पदस्थापित दांत के डॉक्टर डॉ धनंजय कुमार डियूटी के बाद कुमारखंड बाजार स्थित आवास पर निजी क्लिनिक चलाते थे और इसी समय स्थानीय वार्ड संख्य 11 के रहने वाले बिजेंद्र यादव से दूध लिया करते थे। कहा जा रहा है दूध लेने के दौरान डॉक्टर साहब की नैना बिजेंद्र की 16 साल की बेटी से दोस्ती हो गई और दोनों मिलने लगे। इसके बाद भागने के चार महीना पहले डॉक्टर ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक के पद से इस्तीफा दे दिया।

इस दौरान शनिवार को डॉक्टर साहेब कुमारखंड पहुंचकर रातोरात किशोरी को साथ लेकर भाग गया और इस घटना के बाद परिजन किशोरी की तलाश में जुट गए लेकिन कोई खबर नहीं मिली। वहीं जब परिजन चिकित्सक के क्लिनिक पर पहुंचे तो पता चला डॉक्टर साहेब ने शनिवार की रात आवास खाली कर दिया है तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने थाने में रिपोर्ट लिखवाई। इस मामले में डॉक्टर की पत्नी ने पति के खिलाफ कुमारखंड थाना में मामला दर्ज करवाकर न्याय की मांग की है।

बिहार: नदी में मिला महिला का अर्धनग्न शव, गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका

पीड़िता के आत्मदाह की कोशिश के बाद गिरफ्तार हुए गैंगरेप के दो आरोपी, एक की तलाश जारी

छात्रा संग छेड़खानी कर भाग रहा था शिक्षक तभी आ गए गाँववाले, करवाया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -