पीड़िता के आत्मदाह की कोशिश के बाद गिरफ्तार हुए गैंगरेप के दो आरोपी, एक की तलाश जारी
पीड़िता के आत्मदाह की कोशिश के बाद गिरफ्तार हुए गैंगरेप के दो आरोपी, एक की तलाश जारी
Share:

आज के समय में अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान करने वाले हैं और इन्ही में से एक मामला लखनऊ से सामने आया है। मिली खबर के मुताबिक इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आत्मदाह के प्रयास के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है लेकिन अब भी एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की एक टीम पीड़िता को लेने के लिए लखनऊ जा चुकी है।

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के तहत नगर के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता ने पति और उसके दोस्तों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था और पुलिस ने 19 नवंबर को नामजद आरोपी पति को जेल भेज दिया था लेकिन उसके साथी गिरफ्तार नहीं किए गए थे। बीते मंगलवार को पीड़िता ने लखनऊ में सीएम आवास के सामने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगाने की कोशिश की लेकिन किसी तरह पुलिस ने उसे रोक लिया।

वहीं लखनऊ पुलिस का कहना है कि सहारनपुर एसएसपी और देवबंद पुलिस से इस मामले के संबंध में बात की थी और इंस्पेक्टर यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि, ''बुधवार को नामजद आरोपी पठानपुरा निवासी डॉ। तसलीम और सादिक को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया गया। तीसरा आरोपी खेड़ा अफगान निवासी सादिक फरार है, जिसकी तलाश में टीम गठित कर दबिश दी जा रही है।'' इस मामले में लखनऊ पुलिस की सूचना पर पीड़िता को लेने के लिए पुलिस की टीम लखनऊ रवाना हो चुकी है।

रेलवे स्टेशन के पास दो नशेड़ियों का शिकार हुई महिला तभी आ गए दो लोग और।।।

चाकू की नोंक पर किया कुकर्म और 20 रुपए देकर भागा आरोपी

पुलिस ने मारा छापा तो विदेशी कॉलगर्ल संग आपत्तिजनक हालत में मिले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -