'सिम्बा' में नहीं होंगे माधवन, बताई ये बड़ी वजह
'सिम्बा' में नहीं होंगे माधवन, बताई ये बड़ी वजह
Share:

निर्देशक रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्म 'सिम्बा' के लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह से कॉप के रूप में नज़र आ रहे हैं वहीँ सारा अली खान इस फिल्म में लीड रोल करेंगी. पहले इस फिल्म के लिए कोई एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी फिर बाद में सारा अली खान को साइन किया गया जो पहले से ही अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में काम कर रही हैं.

कुछ समय पहले खबर आई थी फिल्म के लिए आर.माधवन को साइन किया गया है जो फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे. लेकिन हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन रहे हैं और उसके लिए उन्होंने कारण भी दिया है. माधवन ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बताया है उनकी सेहत कुछ ठीक नहीं है जिससे वो फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे.

बता दें, कुछ समय पहले ही माधवन के कंधे की सर्जरी हुई है जिसके बाद उन्होंने ये फिल्म साइन कर ली. लेकिन उनकी परेशानी बढ़ रही है जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया है.

इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा है कि वो एक बड़े मौके को छोड़ रहे हैं क्योंकि माधवन भी अपने बेटे की तरह रोहित शेट्टी के बहुत बड़े फैन हैं. लेकिन इंजरी के कारण वो इस फिल्म को नहीं कर पाएंगे.

 

Shoulder surgery done... fighter back on track... cannot feel my right arm ha ha ha...

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

बता दें, फ़िलहाल माधवन अमेज़न की एक वेब सीरीज़ Breathe में नज़र आ रहे हैं. उम्मीद करते हैं माधवन जल्दी ही ठीक होंगे और इस फिल्म के लिए आ पाएंगे. 

सुई धागा : फैंस से इस तरह रूबरू हुए वरुण और अनुष्का

Friends Goal : प्यार नहीं लेकिन दोस्ती तो बरकरार है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -