मैडम तुसाद म्यूज़ियम में 'Sexiest Santa'

नई दिल्ली. मोम की मूर्तियों के लिए दुनियाभर के दर्शकों को आकर्षित करने वाला मैडम तुसाद म्यूज़ियम अब क्रिसमस फस्टिवल के लिए तैयार हो गया है. सी महीने खुला मैडम तुसाद इस देश के दिल यानी दिल्ली को काफी पसंद आ रहा है. मैडम तुसाद ने आइकन्स के नए लुक जारी किए है, जिन्हें क्रिसमस के विशेष थीम के अनुसार डिजाइन और स्टाइल किया गया है.

अब यहां पर क्रिसमस की रौनक देखने को मिल रही है . अब इस म्यूजियम में आने वाले लोग किम कार्दाशियां, बेयोंसे नोल्स और कपिल शर्मा को देख सकेंगे जो क्रिसमस की छुट्टियों को और खास बनाते हैं. मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर और डायरेक्टर अंशुल जैन कहते हैं कि 'भारत में हमारे द्वारा पहली बार फिगर्स जारी करने से लेकर अभी तक हमें दिल्ली से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.' 

मैडम तुसाड्स दुनियाभर में गेस्ट्स को मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिए मशहूर है और इसे लेकर लोगों में कितना उत्साह है, भारत इसका प्रमाण है. हमारे पहले क्रिसमस को और मजेदार बनाने वाले 'सेक्सी सैंटा' भारत के लोगों के लिए पेश की गई चैंकाने वाली चीजों में से एक है और यह उनके त्योहारी मूड को बेहतर बनाएगा. इसके अलावा,  इस सीजऩ में एक्साइटमेंट को और दुगना करने के लिए टिकटों पर स्पेशल ऑफर-एडल्ट्स ऐट किड्स प्राइस-भी पेश किया है. इससे दर्शकों का उत्साह और बढ़ जायेगा. 

यरूशलम जहां से जुड़ते हैं मानव सभ्यता के निशान

इन 4 देशो में अलग-अलग तरह से मनाते है क्रिसमस

क्रिसमस पर इस नेल आर्ट से आप बना सकते है अपने हाथो को सुन्दर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -