MacBook Pro हुआ लॉन्च,फास्ट प्रोसेसर और बेहतर कीबोर्ड है ख़ास आकर्षण
MacBook Pro हुआ लॉन्च,फास्ट प्रोसेसर और बेहतर कीबोर्ड है ख़ास आकर्षण
Share:

अपने MacBook Pro मॉडल को Apple ने अपडेट किया है. यह नया MacBook पहले से तेज इंटेल कोर प्रोसेसर और बटरफ्लाई कीबोर्ड के साथ आएगा. यह प्रोसेसर क्वाड-कोर से दोगुना और हेक्सा-कोर से 40 फीसद तेज है. ऐसे में यह नया MacBook Pro मॉडल पहले से ज्यादा दमदार है. कीमत की बात करें तो टच बार के साथ आने वाला 2019 MacBook Pro 13 इंच और 15 इंच के साथ आएगा. इनकी कीमत क्रमश: 1,59,900 रुपये और 1,99,900 रुपये है. इन्हें Apple के ऑथराइज्ड रिसेलर पर इस हफ्ते के आखिरी तक उपलब्ध कराए जाएंगे. इनकी कीमत क्रमश: 10,000 रुपये और 25,000 रुपये कम पुरानी कीमत से है.

आज Lenovo Z6 होगा लॉन्च, ये होंगे संभावित फीचर

कंपनी ने 15 इंच वाला मॉडल 9 जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ MacBook Pro मॉडल आता है. वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 2.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर इंटेल कोर i9 प्रोसेसर से लैस है. यह 4.8 गीगाहर्ट्ज तक की टर्बो बूस्ट स्पीड के साथ आएगी. वहीं, इसका बेसिक वेरिएंट 15 इंच के डिस्प्ले के साथ 2.6 गीगाहर्ट्ज हेक्सा-कोर इंटेल कोर i7 प्रोसेसर से लैस है. यह 4.5 गीगाहर्ट्ज तक का टर्बो बूस्ट स्पीड के साथ भी आएगा. इसका बेस मॉडल 256 जीबी एसएसडी स्टोरेज और टॉप वेरिएंट 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज से लैस होगा. दोनों ही मॉडल्स में 16 जीबी रैम दी गई है.

Honor 20 से OnePlus 7 Pro में कितना है दम, जानिए तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि 13 इंच के MacBook Pro मॉडल की बात करें तो इसके प्रोसेसर में भी बदलाव किया गया है. यह भी टच बार के साथ आता है. इसका बेस वेरिएंट 8 जनेरेशन के साथ आता है. इसमें 2.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर इंटेल कोर i5 प्रोसेसर दिया गया है. 4.1 गीगाहर्ट्ज तक यह टर्बो बूस्ट है.

पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 35000 रु

इस स्मार्टफोन में Nokia ने भरे है खास फीचर

ये है 40,000 रु की रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -