इस स्मार्टफोन में Nokia ने भरे है खास फीचर

इस स्मार्टफोन में Nokia ने भरे है खास फीचर

भारतीय बाजार में इस साल HMD Global ने बजट रेंज के स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए Nokia 4.2 को हाल ही में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन को MWC2019 में Nokia 3.2, Nokia 1 Plus और Nokia 9 Pureview के साथ पेश किया गया था. अब कंपनी ने एक और बजट रेंज का स्मार्टफोन Nokia 3.2 भारतीय बाजार में उतार दिया है. Nokia 4.2 की तरह ही डेडिकेटेड गूगल वॉयस असिस्टेंस बटन इस स्मार्टफोन में भी दिया गया है.

Reliance के इस कदम से Amazon और Flipkart को बिज़नेस में हो सकता है नुकसान

अगर बात करें इस फोन के परफॉर्मेंस के बारे में तो यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 429 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन दो मेमोरी वेरिएंट 2GB+16GB और 3GB+32GB में आता है. इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक बढ़ा सकते हैं. हालांकि, इस रेंज में आपको कई स्मार्टफोन्स 4GB+64GB कन्फ्यूगिरेशन के मिल सकते हैं. कम रैम होने के बाद भी फोन लैग नहीं होता है क्योंकि यह स्टॉक एंड्रॉइड के साथ आता है. मैं आपको इसमें लाइट वर्जन वाले ऐप को इंस्टॉल करना रेकोमंड करूंगा क्योंकि मेन वर्जन वाले फोन की इंटरनल मेमोरी के साथ ही रैम की भी स्पेस को कवर करते हैं और स्लो परफॉर्म करने का डर फोन मे रहता है.

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL को लेकर यूजर ने की ये गंभीर शिकायत

बिना किसी ताम-झाम वाले एंड्रॉइड स्मार्टफोन का अगर आप इस्तेमाल करना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेस्ट पिक हो सकता है. Android One प्लेटफॉर्म होने की वजह से आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा फोन की बैटरी भी दमदार दी गई है जो ज्यादा इस्तेमाल करने पर भी 1 दिन आसानी से चलता है, आपको बार-बार चार्जिंग प्वांइड ढूंढ़ने की जरूरत नहीं होगी. साथ ही कैमरा भी ठीक-ठाक है. भारत में Rs 8,990 की शुरुआती कीमत में इस स्मार्टफोन को  लॉन्च किया गया है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एग्जिट पोल के दिन हुए इतने ट्वीट्स

Redmi Note 7 लवर्स के लिए बुरी खबर, जल्द होगा ये स्मार्टफोन बंद

भारत में Detel ने पेश किए दो नए स्पीकर, जानिए पावर क्षमता