ये है 40,000 रु की रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन

ये है 40,000 रु की रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन

अगला स्मार्टफोन प्रीमियम रेंज में अगर आप अपना लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Rs 40000 की रेंज में आने वाले ये स्मार्टफोन आपकी टॉप लिस्ट में से एक हो सकते हैं. गूगल से लेकर वीवो तक के स्मार्टफोन्स इस लिस्ट में सम्मिलित हैं.

यूजर्स द्वारा बेहद OnePlus 6T को पसंद किया गया है. प्रीमियम सेगमेंट में आने वाले यह चर्चित स्मार्टफोन है. अगर आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं.

कंपनी ने Rs 26,990 कीमत Vivo V15 Pro की तय की है. फोन 8GB रैम और 128GB स्ट्रोगे के साथ आता है. इसमें 32MP का राइसिंग फ्रंट कैमरा और रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है. रियर सेटअप में 48MP

प्राप्त जानकारी के अनुसार 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Oppo F11 Pro के  Rs 24,990 है। अगर आप इस फोन को लेने का सोच रहे हैं तो फोन Flipkart और Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. Aurora Green और Thunder Black में स्मार्टफोन दो कलर विकल्प के साथ उपलब्ध है.

Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन्स भारत में Google ने हाल ही में लॉन्च किए हैं. दोनों स्मार्टफोन्स में फ्लैगशिप Pixel 3 डिवाइसेज के समान कैमरा सेटअप दिया गया है. Pixel 3a की कीमत Rs 39,999 है. फोन Flipkart पर खरीद के लिए उपलब्ध है. इसी के साथ सॉफ्टवेयर अपडेट और मासिक सिक्योरिटी पैचेज Google फोन पर तीन साल तक उपलब्ध करवाएगा.

भारत में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन्स ने हाल ही में  लॉन्च किए हैं. Pro स्मार्टफोन थोड़े महंगे हैं और Oneplus 7 फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध नहीं है, इसलिए Oneplus 6T, जिसका 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट Rs 32,999 की कीमत में उपलब्ध है, अभी भी एक अच्छा विकल्प है. Oneplus 7 की तुलना में इसमें आपको लेटेस्ट चिप और 48MP कैमरा नहीं मिलेगा. नए सॉफ्टवेयर फीचर्स तो पुरानी डिवाइसेज को भी मिलेंगे, तो आपको नुकसान इस मामले में नहीं होगा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Honor View20 की कीमत Rs 37,999 है और Rs 40000 के बजट में यह एक बेहतर विकल्प है. फोन के रियर पर ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48MP प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी ToF डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन में 4000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा फोन में 25MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. भारत में इन-डिस्प्ले सेल्फी स्नैपर के साथ यह Honor का आने वला पहला स्मार्टफोन है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एग्जिट पोल के दिन हुए इतने ट्वीट्स

Redmi Note 7 लवर्स के लिए बुरी खबर, जल्द होगा ये स्मार्टफोन बंद

भारत में Detel ने पेश किए दो नए स्पीकर, जानिए पावर क्षमता