आज Lenovo Z6 होगा लॉन्च, ये होंगे संभावित फीचर
आज Lenovo Z6 होगा लॉन्च, ये होंगे संभावित फीचर
Share:


आज Lenovo Z6 Youth Edition में Lenovo Z6 Pro का लाइट वर्जन लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इस फोन के लिए प्री-ऑर्डर पेज क्रिएट किया है, जिस पर स्मार्टफोन की कई डिटेल्स दी गई हैं। इस पेज पर कंफर्म किया गया है. कि स्मार्टफोन को 22 मई यानी आज लॉन्च कर दिया जाएगा. यह स्मार्टफोन Z6 Pro का लो पावर वेरियंट है. नॉच डिस्प्ले स्मार्टफोन के डिस्प्ले में थिन बेजल्स के साथ दिया गया है. ​आगे जाने अन्य फीचर 

कैसे मिलेगा ऑनलाइन मोबाइल गेम्स खेलने का रोमांचक, जानिए

इस फोन का डिस्प्ले कंपनी के दावे के अनुसार HDR10 सपॉर्ट करता है. हालांकि डिस्प्ले साइज और रिजॉलूशन के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. यह फोन दो कलर वेरियंट्स में लॉन्च किया जा सकता है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसके चारों तरफ गोल्ड सराउंडिंग्स दी गई हैं जो फोन को अलग लुक देते हैं. फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप वर्टिकली अलाइंड है जिसके साथ LED फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन में 3.5mm ऑडियो जैक दी गई है. साथ इस फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है. Lenovo Z6 Youth Edition में हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है. जिसे मेमरी एक्सपेंड करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि नया GPS सॉल्यूशन फोन में मौजूद होगा.

आज बाजार में Hyundai Venue SUV होगी प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के अनुसार इस फोन में 4,050mAh बैटरी दी जाएगी. फोन में एक ही स्पीकर दिया गया है पर यह डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपॉर्ट के साथ आता है. स्मार्टफोन को आज चीन में लॉन्च किया जाएगा पर सेल के लिए अवेलेबल इसे 28 मई या उसके बाद ही कराया जाएगा.

भारत में Detel ने पेश किए दो नए स्पीकर, जानिए पावर क्षमता

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL को लेकर यूजर ने की ये गंभीर शिकायत

Reliance के इस कदम से Amazon और Flipkart को बिज़नेस में हो सकता है नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -