अपनी गर्लफ्रेंड अरियाना को इंस्टाग्राम पर मेक ने भेजा प्यारा सा मैसेज
अपनी गर्लफ्रेंड अरियाना को इंस्टाग्राम पर मेक ने भेजा प्यारा सा मैसेज
Share:

मेक मिलर ने सबका दिल जीत लिया जब उन्होंने अपनी सुपरस्टार गर्लफ्रेंड अरियाना ग्रेंड को इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा कांग्रेच्युलेशन मैसेज भेजा। इस रैपर ने लिखा -'मुझे तुम पर बहुत फक्र है, मेरी ज़िन्दगी में इतना उजाला फैलाना के लिए शुक्रिया। पूरी दुनिया के लोगों के साथ एक प्यार सा रिश्ता जो तुमने बनाया है उसके लिए तुम्हे बहुत बधाई। हमेशा ऐसे ही रहना जैसे तुम अभी हो क्योंकि तुम इतने सारे लोगों के चेहरे पर मुस्कराहट ले आती हो।

इस प्यारे से कैप्शन के साथ अरियाना की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी थी. यह पोस्ट अरियाना के आर्टिस्ट ऑफ़ द ईयर के खिताब जीतने के कुछ देर बाद ही पोस्ट की गयी। इस शो में रेड कारपेट पर अरियाना ने मीडिया को बताया था कि इस शो में उनकी डेट उनकी ग्रैंड मदर है क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड अभी टूर पर है।

चलो मेक के पास एक एस्क्युस तो है। इन दोनों ने अगस्त में पब्लिक के सामने अपने रिलेशनशिप को कबूल किया था जब दोनों मैचिंग टैटू के साथ और डेट पर एक दुसरे को किस करते देखे गए थे। हाल ही में एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान मैक ने कहा था कि लोग सिर्फ हमारे बारे में इसलिए बात करते हैं कि हम दोनों एक दुसरे से प्यार करते हैं और बहुत ही अच्छे रिलेशनशिप में है लेकिन यह भी तो सोचिये कि हम दोनों मिलकर बहुत ही अच्छी म्यूजिक भी बनाते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -