मुन्ना की मान्यता का स्विमसूट में मस्त-मस्त LOOK...
मुन्ना की मान्यता का स्विमसूट में मस्त-मस्त LOOK...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता संजय दत्त के बारे में तथा उन्ही की तरह उतनी ही फेमस है उनकी दिलकश पत्नी मान्यता दत्त जो के अभी तो संजय दत्त के पास में नहीं है बल्कि वह पूर्व में अपने बच्चो संग इटली में छुट्टियां मना रही थी. मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

अभिनेता संजय दत्त भले ही अपनी आगामी फिल्म भूमि के चलते आजकल में चल रहे हो लेकिन क्या आपने उनकी पत्नी मान्यता को कभी लाइमलाइट में देखा है......? नहीं ना. वे हमेशा अपने बच्चो की परवरिश और घर में ही व्यस्त रहती है. लेकिन हाल ही में वे पहली बार एक अलग ही अंदाज़ में नजर आयी. जहाँ संजय दत्त एक तरफ अपनी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. वही दूसरी तरफ उनकी पत्नी मान्यता दुबई के बाद अब इटली व फ़्रांस में मजे ले रही है.

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्ता लगातार ट्रिप मोड में हैं. श्रीलंका ट्रिप की तस्वीरों के बाद उन्होंने स्विमसूट में फ्रांस ट्रिप की एक तस्वीर पोस्ट की है. महज़ एक घंटे में ही तस्वीर को ख़बर लिखे जाने तक सैंकड़ों लाइक्स और दर्जनों कमेंट्स मिले हैं. इसके पहले भी मान्यता ने इंस्टाग्राम पर मस्ती करती कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मान्यता बिकीनी में नजर आ रही हैं और इस वजह से ये चर्चा में बनी हुई हैं. आप भी देखिये उनके वही दिलकश फोटोज... 

ट्यूबलाइट के प्रमोशन पर मार्टिन ने की सबकी खिचाई, देखिए तस्वीरें...

जब हैरी को 7000 सेजल ने घेरा, देखिए फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -