BIGG BOSS-4: सुजाता और सूर्या कृष्णा पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार
BIGG BOSS-4: सुजाता और सूर्या कृष्णा पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार
Share:

बिग बॉस तेलुगु 4 की शुरुआत धमाकेदार और शो के आयोजकों ने दर्शकों के मनोरंजन के लिए काम के विभिन्न क्षेत्रों से 16 प्रतियोगियों को अप्रोच किया है। बिग बॉस तेलुगु ने इसके अलावा हर सीजन में अलग-अलग होस्ट को चित्रित किया है, जो नागार्जुन को वापस लाता है। युवा अभिनेता जूनियर एनटीआर और नेचुरल स्टार नानी ने क्रमशः बिग बॉस सीजन 1 और सीजन 2 की मेजबानी की।

हाल ही में बिग बॉस तेलुगु लवर्स को यह देखने का इंतजार था कि कौन सा प्रतियोगी डेंजर जोन में जाएगा। इस सप्ताह के लिए नामांकित प्रतियोगी अभिजीत, सूर्य किरण, मेहबूब, अखिल, सुजाता, दिव्या और गंगावा हैं। नाम बाहर होने के साथ ही प्रशंसक सोशल मीडिया पर भविष्यवाणी कर रहे हैं कि इस हफ्ते कौन सा प्रतियोगी बिग बॉस की दौड़ से बाहर हो जाएगा। अभी तक सुजाता और सूर्य किरण डेंजर जोन में हैं। एक बात पक्की है कि प्रतियोगियों में से एक निश्चित रूप से इस सप्ताहांत अलविदा बोली होगी।

विश्लेषण की गई खबरों के अनुसार, सुजाता को अब सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक माना जाता है, जो घर छोड़ सकती हैं लेकिन अगर उनके प्रशंसक समर्थन में हैं तो ग्राफ भी बदल सकता है। इसलिए रिजल्ट में कूदने से पहले नागार्जुन का इंतजार करते हैं कि वह इस रविवार को किसके लिए एग्जिट डोर दिखाया।

सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की अपनी तस्वीर

सुधीर बाबू की इस फिल्म से बहुत खुश है माता पिता

निशब्दम के निर्माता अभी भी एक बेहतर सौदे का इंतज़ार कर रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -