B.A पास के बाद जल्द ही रिलीज की जाएगी M.A पास, सामने आया पोस्टर
B.A पास के बाद जल्द ही रिलीज की जाएगी M.A पास, सामने आया पोस्टर
Share:

आज से 10 वर्ष पूर्व यानी वर्ष 2012 में रिलीज हुई निर्माता नरेंद्र सिंह की फिल्म ‘बी. ए. पास’ (B. A. Pass) ने बोल्ड विषयों पर बनने वाली मूवीज में अपना एक खास स्थान बनाया था. आज भी उस मूवी को कहानी कहने के अलग अंदाज के लिए याद किया जा रहा है. मूवी ‘बी. ए. पास’ की सफलता के उपरांत निर्माता ने ‘बी. ए. पास 2’ बनाया जो कि 2017 में रिलीज़ की गई थी, वो फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी थी जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए और विवाह करने से बचने के लिए कुछ गलत निर्णय लेती है और बुरी आदतों का शिकार होकर अपनी जिंदगी को पूरी रहा से तबाह कर लेती है. दोनों मूवी की कामयाबी के उपरांत निर्माता नरेंद्र सिंह (Narendra Singh) अब ‘एम. ए. पास- सरकारी नौकरी‘ (M. A. Pass- Sarkari Naukari) लेकर आ रहे हैं और इस मूवी का निर्देशन अक्षय कुमार कर रहे हैं.

फिल्म का नया पोस्टर किया गया रिलीज: उल्लेखनीय है कि ‘बी. ए. पास’ के उलट ‘एम. ए. पास- सरकारी नौकरी’ में कॉमेडी भी होने वाली है जिसे कुछ इस तरह से बनाया गया है कि ये मूवी लोगों के दिलों को छूने वाली है. ‘एम. ए. पास- सरकारी नौकरी’ के बारे में निर्देशक अक्षय कुमार का बोलना है कि, “इस फिल्म की शूटिंग का अनुभव बहुत शानदार रहा है. जिसके पूर्व बनी दोनों मूवी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और अब ऐसे में जिसकी अगली कड़ी को बनाना अपने आप में किसी चुनौती से कम नहीं रहा. लेकिन मैं लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ‘एम. ए. पास- सरकारी नौकरी’ में दर्शकों को एक बहुत नई कहानी देखने को मिलेगी जिसे एक अलग ही अंदाज में पेश किया जाने वाला है. मुझे इस फिल्म के रिलीज होने और दर्शकों की ओर से मिलने वाले प्यार का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है.”

एम. ए. पास का पोस्टर: मूवी  में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहीं मुस्कान मेहता ने इस बारें में बोला है कि, “एम. ए. पास- सरकारी नौकरी में काम करना मेरे लिए एक बहुत अलहदा किस्म का अनुभव था. ये फिल्म भावनाओं, दुखी व खुश करने वाले पलों और ड्रामा से भरपूर है और यही वजह है कि ये मेरे दिल के बहुत क्लोज है. एक उम्दा टीम ने एक परिवार की तरह मिल-जुलकर एक उम्दा फिल्म बनाने का प्रयास भी किया है. मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आएगी और मुझे और इस फिल्म को उनका भरपूर प्यार मिलने वाला है.”

फिल्म के मुख्य अभिनेता सनी सचदेवा ने कहा है कि, “मुझे ‘एम. ए. पास- सरकारी नौकरी’ के बारे में बताते हुए बहुत खुशी हो रही है. फिल्मीबॉक्स प्रोडक्शन के साथ ये मेरी तीसरी मूवी है. एक ही बैनर तले एक और मूवी में काम करने का मेरा ये अनुभव ठीक वैसा ही है जैसा आप कहीं से घर वापस आने के उपरांत परिवार वालों से फिर से मिलने के लिए होता है. इस मूवी के बारे में सुनते ही लोग फौरन इस फिल्म को ‘बी. ए. पास’ से जोड़कर देखने वाले है. ऐसे में हम इस बार एक बेहद अलग कहानी के साथ लोगों को चौंकाने के लिए तैयार हैं.”

रिलीज़ हुआ हिमेश और यूलिया वंतूर का नया गाना 'डिज़ाइनर लहंगा' हुआ रिलीज़

जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़

रिलीज हुआ फिल्म दसवीं का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -