लड़कियों को स्कूल में मेकअप करने के समर्थन में आई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

हॉलीवुड में अपनी बहुत ही सेक्सी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री ल्युपिटा न्योंगो ने हाल ही में लड़कियों का सपोर्ट किया है. जी हाँ, हाल ही में अभिनेत्री ल्युपिटा न्योंगो ने लड़कियों के मेकअप का समर्थन किया है और उन्होंने लड़कियों को स्कुल में मेकअप करने के समर्थन में कहा है कि लड़कियों को स्कूल में मेकअप करने की अनुमति देनी ही चाहिए. आप सभी को याद हो तो अभिनेत्री ल्युपिटा न्योंगो फिल्म ब्लैक पैंथर में नजर आई थी.

ल्युपिटा की उम्र 35 साल हो चुकी हैं और उन्होंने अपने अभिनय के लिए ऑस्कर भी अपने नाम किया है. ल्युपिटा एक ऐसे स्कूल में पढ़ी है जहाँ पहले केवल लड़को को पढ़ाया जाता था और उसके बाद जब स्कूल बंद होने वाला था तब उसके अनितम दो सालों में लड़कियों को भी वहां पढ़ने की अनुमति मिली. पहले के समय में स्कूल के नियम बहुत ही अजीब होते थे और उस समय ल्युपिटा भी मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं कर पाई लेकिन अब वह चाहती है कि ऐसा ना हो अब लडकियां स्कूल में मेकअप का इस्तेमाल कर पाए.

ल्युपिटा ने कुछ समय पहले ही एक मैगजीन में दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कभी भी स्कूल में मेकअप करने की इजाजत नहीं मिली लेकिन वह अब ऐसा नहीं चाहती, उनका कहना है कि लड़कियों के अधिकारों को ना दबाया जाए.

राजघराने की बहु मेगन मर्केल का असली नाम जानकर चौक जाएंगे आप

तेजी से वायरल हो रही हैं इस मॉडल की सेक्सी तस्वीरें

भालू साथ लेकर कांस में पहुंचा था ये हॉलीवुड एक्टर

Most Popular

- Sponsored Advert -