अगर आपके साथ भी घटे यह घटना तो समझ जाइए शुरू होने वाला है बुरा समय

आप सभी को बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में कई शुभ और अशुभ संकेतों का वर्णन किया गया है जिनके बारे में जानने के बाद बहुत सी बातों के बारे में जानकारी प्राप्त हो जाती है. इसी के साथ व्यक्ति के जीवन में घटित हो रही घटनाओं से यह जाना जा सकता है कि उसके साथ कुछ अच्छा होने वाला है या बुरा. कहते हैं ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी घटनाओं का जिक्र किया गया है जो व्यक्ति के साथ आम जीवन में होती है और उनके होने से यह पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति का भविष्य अच्छा है या नहीं. ऐसे में हम आपको यहां उन संकेतों के बारे में बता रहे हैं जो जीवन में आने वाली परेशानियों की ओर ईशारा करती हैं और अगर आपके साथ ऐसी घटनाएं हो तो समझ जाइए कि अब आपका बुरा समय शुरू होने वाला है. चलिए अब हम आपको बताते हैं वह संकेत, जो बताते हैं कि व्यक्ति का बुरा समय अब शुरू होने वाला है. 

सोने-चांदी के जेवर खोना - आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ लोगों के सोने - चांदी के जेवर बार - बार खोते रहते हैं. ऐसे में यह शुभ नहीं माना जाता है. जी हाँ, जेवरों का इस तरह से खोना शुभ नहीं माना जाता है, ये आने वाले समय में धन हानि और सेहत खराब होने का संकेत देने का काम करता है.

मधुमक्खी का घर में छत्ता - कहते हैं अगर घर में मधुमक्खी छत्ता बनाती है तो उसका छत्ता बनाना सही नहीं माना जाता है. इसी के साथ अगर मधुमक्खी बार - बार घर में छत्ता बनाए तो समझ लेना चाहिए कि घर का कोई बुजुर्ग ​बीमार पड़ने वाला है.


छिपकली - ज्योतिषों के अनुसार जिन घरों में छिपकलियां अपना ढेरा बना लेती हैं यानि कई छिपकलियां रहती हैं उस घर में धन की  कमी होने लगती है. क्योंकि ​घर में ज्यादा छिपकलियों का होना शुभ नहीं होता है.

शनिवार को किया गया यह छोटा सा उपाय बना सकता है आपको मालामाल

श्री कृष्णा से बहुत अलग भगवान शिव ने तांडव से रचाया था सुंदर रास

दुनिया के सबसे बड़े आलसी होते हैं इस राशि के लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -