लखनऊ: बर्थडे के जश्न के दौरान बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दो युवक गिरफ्तार
लखनऊ: बर्थडे के जश्न के दौरान बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दो युवक गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बर्थडे के जश्न के दौरान बीच सड़क पर फायरिंग के मामले में दो लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है. जिनकी गिरफ्तारी हुई है, उसमें गोलीबारी करने वाला शख्स नीरज सिंह और बर्थडे ब्वॉय मनीष तिवारी शामिल है. DCP साउथ गोपाल चौधरी ने बताया है कि इस मामले से संबंधित वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की जा रही है. केस दर्ज किए जाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों को अदालत के सामने पेश किया जाएगा और आगे की कार्रवाई जारी रहेगी.  

बता दें कि वायरल वीडियो में फीनिक्स प्लासियो मॉल के पास दो दर्जन से ज्यादा रईसजादे जन्मदिन का जश्न मना रहे थे. इस बर्थडे पार्टी के दौरान अंधाधुंध फायरिंग की गई. MLC चुनाव से पहले राजधानी में इस तरह बीच सड़क पर ताबड़तोड़ गोलीबारी ने पुलिस के तमाम दावों की पोल खोल दी थी. इस पर विपक्ष भी योगी सरकार पर हमलावर हो गया था. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भाजपा 2.0 के राज में, यूपी डूबा अपराध में'. आज का अपराधनामा.

वहीं, घटना के बाद सुशांत गोल्फ थाना प्रमुख ने बताया था कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया गया है और धारा 144 लागू होने के बाद आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. हर्ष फायरिंग के तहत भी केस दर्ज किया गया है.

घर में अकेली 'पोती' को देख जागी दादा की हैवानियत, किया 6 साल की मासूम का बलात्कार

शादी के बाद भी 'बहन' के साथ नाज़ायज़ संबंध बना रहा था भाई, वीडियो बनाकर 'जीजा' को दिखाया तो...

लखनऊ एयरपोर्ट पर तस्करी के आरोप में कस्टम अधिकारियों ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -