तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे अमित शाह, जमाएंगे सत्ता और संगठन का संतुलन
तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे अमित शाह, जमाएंगे सत्ता और संगठन का संतुलन
Share:

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज से तीन दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे .  शाह इस तीन दिवसीय दौरे में सरकार तथा संगठन में तालमेल बैठाने के साथ ही मिशन 2019 की तैयारी की भी समीक्षा करेंगे. अपने करीब 55 घंटे के प्रवास में शाह 18 बैठक में प्रदेश सरकार तथा संगठन के कार्यों पर चर्चा करेंगे. उनकी आरएसएस संगठन और पदाधिकारियों के साथ भी बैठक होगी.

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष आज सुबह करीब 10:30 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनकी अगवानी के लिए एयरपोर्ट पहुंचे .यहां पार्टी की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया.शाह के इस दौरे में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह भी साथ हैं .तीन दिन में शाह संगठन से जुड़े लोगों से मिलेंगे.इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भाजपा अध्यक्ष अवध, काशी, गोरखपुर और कानपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. शाह इस तीन दिवसीय दौरे में इन्हीं चार क्षेत्रों पर केंद्रित रहेंगे.

इस लखनऊ दौरे के दौरान अमित शाह सरकार और संगठन के बीच बेहतर तालमेल के रास्ते खोजेंगेअमित शाह का लखनऊ दौरा 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन से लेकर सरकार तक  दुरुस्त करने के लिए शुरू किया गया है.  इसके अलावा उनके एजेंडा में कार्यकर्ता, सांसद, विधायक कुछ मंत्री को लेकर शिकवा-शिकायतों को दूर करने के साथ ही सरकारी मशीनरी के रवैये से कार्यकर्ताओं में उपज रहे असंतोष को दूर करने के भी प्रयास करेंगे.

यह भी देखें

गुजरात से राज्यसभा उम्मीदवार होंगे अमित शाह

अमित शाह ने पीएम मोदी को बताया आजादी के बाद देश का सबसे लोकप्रिय नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -