चीपेस्ट प्राइस में Nokia 2.4 स्मार्टफोन होगा जल्द लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन्स
चीपेस्ट प्राइस में Nokia 2.4 स्मार्टफोन होगा जल्द लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन्स
Share:

फ़िनलैंड की जानी मानी मशहूर कंपनी Nokia इस बार एक बार तीन नए स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रहा है. इसमें Nokia 2.4 भी सम्मिलित है, और इसे लेकर अभी तक कई लीक्स व सूचना सामने आ चुकी हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि कंपनी इस स्मार्टफोन को कम बजट रेंज में पेश कर सकती है. वहीं अब सामने आई एक नई रिपोर्ट में सूचना दी गई है कि इस स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को अधिक इंतजार नहीं करना होगा. 

प्राप्त हुई रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia 2.4 सितम्बर में ऑर्गनाइज़ होने वाले IFA 2020 में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, आधिकारिक रूप से इस बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की गई है. Nokiamob.net की रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia 2.4 को बर्लिन में ऑर्गनाइस होने वाले IFA 2020 कार्यक्रम में पेश किया जा सकता है. यह आयोजन सितम्बर में ऑर्गनाइस किया जाना है. रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि IFA 2020 आयोजन में Nokia 2.4 के साथ ही कंपनी Nokia 6.3 और Nokia 7.3 को भी पेश कर सकती है.  

अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक, के Nokia 2.4 बीते वर्ष पेश किए गए, Nokia 2.3 का ही अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है. Nokia 2.4 को MediaTek Helio P22 चिपसेट पर लॉन्च किया जा सकता है, जबकि Nokia 2.3 को MediaTek Helio A22 चिपसेट पर लॉन्च किया गया था. आगामी स्मार्टफोन Nokia 2.4 एंड्राइड 10 ओएस पर लॉन्च किया जाएगा, और इसमें 2GB रैम की सुविधा प्राप्त किया जाएगा. फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है जबकि सेकेंडरी सेंसर 2MP का है. हालाँकि अभी फ़ोन की लॉन्चिंग को लेकर डेट निश्चित नहीं हुई है.

Realme की इस सेल में बेस्ट डील के साथ खरीद सकेंगे अपना पसंदीदा फ़ोन

Tiktok यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम लाया मोटी कमाई के नए अवसर

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nubia Watch, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -