Realme का ये शानदार फ़ोन एक बार फिर सेल के लिए होगा उपलब्ध
Realme का ये शानदार फ़ोन एक बार फिर सेल के लिए होगा उपलब्ध
Share:

चीन की जानी मानी कंपनियों में शुमार Realme का लो बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C11 आज दोबारा से सेल के लिए प्राप्त किया जाएगा. ऐसे में जो यूजर्स बीती सेल में इसे क्रय करने से चूक गए हैं वह दोपहर 12 बजे आरम्भ होने वाली फ्लैश सेल में भाग ले सकते हैं. यह स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट के अतिरिक्त ई—कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. इसमें स्पेशल फीचर्स के रूप में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप तथा वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले उपस्थित है. इसमें रिवर्स चार्जिूंग सपोर्ट जैसे फीचर की भी सुविधा भी उपलब्ध की गई है.

इंडियन मार्केट में Realme C11 को 7,499 रुपये के रेट में पेश किया गया है. इसमें 2GB रैम तथा 32GB इंटरनल मेमोरी उपस्थित है. यह स्मार्टफोन रिच ग्रीन तथा रिच ग्रे कलर वेरिएंट में मौजूद है. इसकी सेल दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी. फिलहाल यह स्मार्टफोन सिर्फ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही प्राप्त है, किन्तु कंपनी शीघ्र ही इसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी प्राप्त करवाया जाएगा. 

वही Realme C11 में 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले दिया गया है. इसका आस्पेक्ट अनुपात 20:9 है, तथा यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है. इसे MediaTek Helio G35 चिपसेट पर लॉन्च किया गया है. फोन में 2GB रैम तथा 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. इसी के साथ फ़ोन ही बेहद ही शानदार है. 

हमेशा के लिए समाप्त हो सकता है कोरोना, भारत को रिसर्च में मिला बड़ा सहयोगी

infinix का ये स्मार्टफोन होगा बहुत ही सस्ता, जाने फीचर

Realme Smart TV को बहुत कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -