infinix का ये स्मार्टफोन होगा बहुत ही सस्ता, जाने फीचर
infinix का ये स्मार्टफोन होगा बहुत ही सस्ता, जाने फीचर
Share:

Infinix मार्केट में सस्ते और कम प्राइस वाले स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है.इस ब्रांड के तहत अभी तक कई ऐसे स्मार्टफोन मार्केट में उतारे जा चुके हैं, जो कि कम प्राइस के साथ कई अच्छे फीचर्स से भी सुसज्जित हैं.बीते दिनों कंपनी ने भारतीय मार्केट में Infinix Smart 4 Plus को लॉन्च किया था.वहीं अब सामने आई लीक्स व टीजर के मुताबिक जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Infinix Zero 8 भारत में दस्तक देने वाला है.हालांकि, कंपनी ने इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.​किन्तु यह Google Play Console पर स्पॉट किया गया है, और वहां इसके कई फीचर्स का भी खुलासा किया गया है.

Poco M2 Pro की शानदार सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

टेक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक गूगल प्ले कंसोल पर Infinix का अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल नंबर X687 नाम से लिस्ट किया है. वही, माना जा रहा है कि Infinix ZERO 8 हो सकता है.यहां दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek MT6785 (Helio G90) चिपसेट पर पेश किया जा सकता है.इसमें बेहतर ग्राफिक्स के लिए Mali G76 जीपीयू उपलब्ध होगा.वहीं इसमें 8GB रैम की सुविधा उपलब्ध होगी.इसके अलावा स्मार्टफोन में 480ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 1,080x2,460 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जाएगा.Infinix Zero 8 के अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो यह एंड्राइड 10 ओएस उपलब्ध कराया गया है.

Apple वॉच को टक्कर दे सकती है Oppo की ये शानदार वॉच, आज होगी प्रथम सेल

बता दे ​कि एक लीक्स्टर Venkatesh Babu.G ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बड़ा खुलासा किया है. जिसमें कंपनी ने Infinix Zero 8 का प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है, और इससे स्पष्ट होता है कि कंपनी Infinix Zero 8 के साथ ही एक और स्मार्टफोन Infinix Zero 8i को भी लॉन्च कर सकती है. Infinix Zero 8 सीरीज में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है जो कि डायमंड शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा.फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध हो सकता है.जबकि 64MP का इमेज सेंसर मौजूद होगा.वहीं इसमें ग्राहकों को अल्ट्रा नाइट मोड और 960fps स्लो मोशन रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए है.

Redmi Note 8 Pro का विशेष संस्करण शीघ्र होगा लॉन्च, कंपनी ने दिया संकेत

डिस्काउंट ऑफर Realme Narzo 10 को क्रय करने का आज अंतिम अवसर

Vivo ने दस हजार से कम कीमत में लॉन्च किया आकर्षक स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -