गुस्साए प्रेमी ने अपनी विवाहित प्रेमिका सहित पुरे परिवार को आग में झुलसा
गुस्साए प्रेमी ने अपनी विवाहित प्रेमिका सहित पुरे परिवार को आग में झुलसा
Share:

जालंधर- पंजाब के जालंधर में  एक प्रेमी के अपने शादीशुदा प्रेमिका के घर आग लगाने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि के हादसे में प्रेमिका और उसकी 2  बेटियों को मौत हो गयी. वही उसके पति और अन्य 3 बेटिया बुरी तरह घायल हो गए. घटना के बाद महिला विंग की प्रधान कमलेश कौर की सूचना पर एसएचओ सनबीर सिंह मौके पर पहुंच. और  प्राथमिक इलाज के बाद सारी फैमिली को जालंधर में रैफर कर दिया.  फ़िलहाल अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. 

गौरतलब है कि आरोपी राजू और प्रेमिका सोनिया काफी समय से प्रेम प्रसंग में थे. जिसके चलते दो हफ्ते पहले सोनिया और राजू घर से भाग गए थे. और एक हफ्ता साथ रहकर वो वापस घर आ गए. मामला पंचायत में जाने पर राजू को सोनिया से अपने रिश्ते ख़त्म करने और उससे दूर रहने का आदेश दिया था. वही घटना के एक दिन पहले सोनिया के पति और राजू के बिच झगड़ा हो गया. जिससे गुसाए राजू ने सोनिया के घर में देर रात आग लगा दी. घटना में सोनिया और 2  बेटियों को मौत हो गयी और पति सहित 3  बेटिया बुरा तरह झुलस गयी. फ़िलहाल अस्पताल में इलाज जारी है. वही डॉक्टर ने बताया कि पीड़ित 55 प्रतिशत तक झुलस गए है.

बता दे कि मामले पर डीएसपी दिलबाग सिंह ने कहा कि हरीपाल उर्फ राजू के खिलाफ कत्ल और इरादा-ए-कत्ल का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. घर में लगी आग से जलते सदस्यों की आवाज़ सुनकर पड़ोसियों ने  किसी तरह से नसीब,उसकी पत्नी सोनिया,बेटी नेहा  प्रिया, वंदना, रहमत और सानिया को निकाला. उनके शरीर बुरी तरह से झुलस चुके थे. नसीब ने लोगों को इतना ही कहा कि यह काम पड़ोस में रहते राजू ने किया है. 

स्वीडन की एक महिला पत्रकार का सिर कटा शव मिला

बेमेल मोहब्बत और समाज के डर से पिता ने बेटी को प्रेमी की बाहों में देख उठाया ये कदम

बेटे की जान की खातिर यह मां ऐसा काम करने पर हो गई मजबूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -