गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हुई तो अबॉर्शन कराने के लिए बन गया शातिर मुजरिम
गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हुई तो अबॉर्शन कराने के लिए बन गया शातिर मुजरिम
Share:

उत्तरप्रदेश / बरेली : उत्तरप्रदेश के बरेली में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ब्वॉयफ्रेंड अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड का अबॉर्शन कराने के लिए लुटेरा बन गया. पैसों के लालच में इसने एक के बाद एक लूट की कई वारदातो को अंजाम दिया, लेकिन पुलिस ने उसको और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे लूट का माल बरामद करके पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के कैंट थाना क्षेत्र के झील गौटिया इलाके में रहने वाला अमन B.Sc का स्टूडेंट था. पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से उसका अफेयर था. दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि शारीरिक संबंध बनने लगे. इसी दौरान गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हो गई. उसने डॉक्टर को दिखाया. दोनों मिलकर तय किया कि अबॉर्शन कराया जाएगा. लेकिन उसके लिए पैसों की जरुरत थी, जो उनके पास नहीं थे. पैसे की चाहत में अमन अपने दो साथियों के साथ मिलकर लूटेरा बन गया. बरेली में लगातार लूट की घटनाओ को अंजाम देना शुरू कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, 29 जून को कैंट इलाके से इन तीनों ने एक शख्स का पर्स और बाइक लूटी थी. कुछ समय बाद अमन ने उस बाइक का नंबर बदल दिया और चलाना शुरू कर दिया. इसी दौरान बाइक मालिक की निगाह उस पर पड़ गई. उसने अपनी बाइक पहचान ली और पुलिस को सूचना दे दी. एसपी सिटी समीर सौरभ के मुताबिक इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर के अमन और उसके दो साथियों को दबोच लिया. उनसे पूछताछ के दौरान कई बड़ी लूट की घटनाओं का खुलासा हुआ. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लूट का माल बरामद कर लिया है. पूछताछ जारी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -