नशे में प्रेमिका की करवा दी दोस्त से शादी
नशे में प्रेमिका की करवा दी दोस्त से शादी
Share:

लखनऊ : फीरोजाबाद में एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया है जिसमें एक युवती ही प्रेम में फंसकर नशे में धुत्त हो गई। इसके नशे में टुन्न  होने के साथ ही प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की शादी अपने दोस्त से करवा दी।  अपने दोस्त के साथ उसके फेरे करवा दिए। बीयर पीने के बाद ही उसे अपने दोस्त की पत्नी बना दिया गया। प्रेमी ने बीयर के नशे में टुन्न प्रेमिका को कुछ समझ ही नहीं आया। वह धोखेबाज निकला। 

दरअसल अपने घर से अपनी प्रेमिका को भगाने के बाद दोनों ने जमकर शराब पी। जब प्रेमिका और प्रेमी नशे में धुत हो गए तो प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के अपने ही दोस्त के साथ सात फेरे करवा दिए। दरअसल अनिल कुमार उर्फ सुनील निवासी सैलई के बीच प्रेम संबंध था। परिवार के विरोधों के बाद युवती ने अनिल से घर बसाने का निर्णय कर लिया। युवती 21 नवंबर को अनिल के साथ भाग गई मगर सुबह के समय युवती घर वापस आ गई।

जब युवती ने परिजन को जानकारी दी तो वे आश्चर्य में पड़ गए। जब युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया तो फतेहाबाद के युवक और उसके साथी को पकड़ लिया गया। युवती के पिता ने आरोपी अनिल, हरीओम, भीकम सिंह, सुनील, जीतू, बंटी, मुकेश व आठ अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवा दिया। आगरा के फतेहाबाद थाने के पथपुरा के हरीओम पुत्र चरन सिंह और सैलई निवासी भीकम पुत्र रामदास को  जेल भेजा गया। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -