पबजी खेलते-खेलते हो गया प्यार, पाकिस्तान से नोएडा आ गई महिला और फिर...
पबजी खेलते-खेलते हो गया प्यार, पाकिस्तान से नोएडा आ गई महिला और फिर...
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा से हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पबजी खेलने के चलते एक पाकिस्तानी महिला को भारतीय शख्स से प्यार हो गया. तत्पश्चात, वो युवक के लिए अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा पहुंच गई. पुलिस महिला और युवक को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है. प्राप्त खबर के अनुसार, रबूपुरा कस्बे के रहने वाला सचिन किराने की दुकान पर काम करता था, वो पबजी खेलने का शौकीन था. इसी गेम के चलते वो पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर के संपर्क में आया. दोनों के बीच चैट आरम्भ हो गई. देखते ही देखते दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. प्यार का परवान महिला पर इस कदर चढ़ा कि वो सचिन के लिए पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा आ पहुंची. 

कहा जा रहा है कि महिला नेपाल के रास्ते भारत मे घुसी. तत्पश्चात, रबूपुरा पहुंच गई. महिला के साथ युवक रबूपुरा में ही किराये के मकान में रह रहा था. जब इसकी खबर पुलिस को लगी तो युवक महिला तथा उसके बच्चों के साथ फरार हो गया. वहीं पुलिस और अन्य जांच एजेंसियों ने महिला को ट्रेस कर गिरफ्त में ले लिया है तथा पूछताछ कर रही है. इसको लेकर मकान मालिक बृजेश ने बताया कि मई में सचिन उसके पास आया था. उसने बोला था कि किराये पर कमरा लेना चाहता है. उसने कोर्ट मैरिज की है तथा 4 बच्चे हैं. आसपास का होने की वजह से उसे किराये पर कमरा दिया था.

उन्होंने कहा कि हमें कभी लगा ही नहीं कि उसके साथ रहने वाले महिला पाकिस्तान की है. वो सूट सलवार और साड़ी पहनती थी. जब वो लोग एक तारीख को चले गए तब पुलिस आई. इस के चलते पता चला कि महिला पाकिस्तान से अवैध तरीके से आई थी. ADCP ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि थाना पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि रबूपुरा में एक पाकिस्तानी महिला 4 बच्चों के साथ घूम रही है. इस पर पुलिस टीम गठित की गई. फिर लोकल इंटेलिजेस, इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और बीट पुलिसिंग की मदद से थाना रबूपुरा पुलिस ने महिला को ट्रेस कर लिया है. ADCP ने बताया कि उसका नाम सीमा गुलाम हैदर है, जो पब्जी के माध्यम से रबूपुरा निवासी नेत्रपाल के बेटे सचिन के संपर्क में आई थी. उसके साथ रहने के लिए नेपाल के माध्यम से भारत पहुंची थी. इस मामले में विस्तृत जानकारी की जा रही है.

IPL 2024 में खेलना चाहता है ये पाकिस्तानी गेंदबाज़, लेकिन पाकिस्तानियों को तो अनुमति नहीं ? इसलिए बनाया एक प्लान

1500 किमी की रेंज, 9,500 किमी प्रतिघंटा की मारक रफ़्तार, DRDO ने की परमाणु मिसाइल सागरिका की सफल टेस्टिंग

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, बालाजी का दर्शन करने जा रहे 4 दोस्तों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -