दिल्ली हत्याकांड : एक तरफा इश्क़ नही बल्कि इस वजह से बिच सड़क पर चाकुओ से गोदा
दिल्ली हत्याकांड : एक तरफा इश्क़ नही बल्कि इस वजह से बिच सड़क पर चाकुओ से गोदा
Share:

नई दिल्ली : कल देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी. एक सिरफिरे युवक ने एक लड़की को दिनदहाड़े बिच सड़क पर सबके सामने अनगिनत चाकू मारे थे. रोंगटे खड़े कर देने वाले एक हत्याकांड को एक तरफ़ा प्यार से जोड़कर देखा जा रहा था. लेकिन मामले में अब जो खुलासा हुआ है वह वाकई हैरान कर देने वाला है.

मृतक करुणा और आरोपी सुरेंद्र के बिच काफी समय से संबंध थे और वह एक दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन कुछ दिनों पहले करुणा से सुरेंद्र से दुरी बना ली थी जिसकी वजह थी उनकी लव स्टोरी में किसी तीसरे व्यक्ति की एंट्री. इस मामले की तफ्तीश में लगी पुलिस को पता चला है कि करुणा और सुरेंद्र एक दूसरे को 2012 से जानते है और तभी से दोनों के बिच में अफेयर भी है लेकिन अचानक करुणा आरोपी सुरेंद्र से दूर जाने लगी. सुरेंद्र को यह बात रास नही आई. सी दौरान आरोपी ने करुणा कि न्यूड फोटो किसी दूसरे लड़के पास देखी जो खुद करुणा ने उस लड़के को भेजी थी. इसके साथ ही सुरेंद्र ने उस लड़के के साथ करुणा कि चैट भी पढ़ ली थी. इसी बात से बोखलाए सुरेंद्र ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया.

सुरेंद्र ने पहले तो करुणा को मिलने जी.टी.बी. नगर मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिये बुलाया था. वहां पर दोनों के बी जमकर विवाद हुआ फिर करुणा वहां से चली गई. उस समय करुणा के साथ उसकी चचेरी बहन भी थी. लेकिन सुरेंद्र ने करुणा को बुराड़ी के लेबर चौक रोका और चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. यह पूरी वारदात चौराहे के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इस मामले में एक और शर्मनाक बात सामने आई है.

जब सुरेंद्र करुणा के ऊपर ताबड़तौड़ चाकुओ से वार कर रहा था उस दौरान वहां पर कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने लड़की को बचाने कि कोशिश नही की. हालांकि हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद भीड़ सुरेंद्र को पकड़ लिया था और उसकी जमकर पिटाई की. बाद में पुलिस ने सुरेंद्र को गिरफ्तार करके अस्पताल पहुंचाया. जहां पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज चल रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -