मोहम्मद हाफिज की इस अदा पर फ़िदा हो गई थीं नाज़िया, एक इंटरव्यू में खोला राज़

इस्लामाबाद: धाकड़ बल्लेबाज़ मोहम्मद हफीज की गिनती पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ियों में होती है। न सिर्फ खेल, बल्कि अपने व्यव्हार से भी वो सभी को प्रभावित करते हैं। उनकी पत्नी भी उनके इन्ही गुणों के कारण उनसे काफी इम्प्रेस रहती हैं।  2015 में दिए एक साक्षात्कार में हफीज की वाइफ ने उनसे संबंधित कई बातें शेयर की।

मोहम्मद हफीज की वाइफ नाजिया ने बताया कि दोनों शादी से पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। ये लव कम अरेंज मैरिज थी।' हफीज कहते हैं कि, ‘हम एक-दूसरे को जानते थे, फिर फैमिली ने दोनों की शादी करवा दी।‘ वहीं, वाइफ नाजिया का कहना था, ‘पसंद तो थी ही, बाकी सब अरेंज था।‘ बता दें कि दोनों की शादी 2007 में हुई थी। नाज़िया बताती हैं कि हफीज का कोपरेटिव नेचर उन्हें सबसे अच्छा लगता है। वो हाफिज की इसी बात पर बोल्ड हो गई थीं।

हफीज की फीमेल फैन फॉलोइंग पर नाजिया का कहना हैं कि, ‘हफीज की लाइफ बड़ी सिंपल है, वे जो भी हैं,  मेरे सामने है।‘  आपको बता दें कि हफीज और नाजिया के एक बेटा और एक बेटी है। वे चाहते हैं कि बेटा बड़ा होकर क्रिकेटर बने, किन्तु उनके बेटे को बिजनेस करने का शौक है। सिंपल दिखने वाले हफीज को लग्जरी गाड़ियों के शौक़ीन हैं। इस समय उनके पास 3 गाड़ियां हैं।

खेल के दौरान बॉल में लार पर बैन लगाने वाली पहली लीग बनी VPL

खुद की जान जोखिम में डालकर कोरोना पीड़ितों का इलाज कर रही है यह खिलाड़ी

इस महिला धावक ने फिर जीता लोगों का दिल, किया महान काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -