अमरीश और अक्षरा की 'लव मैरिज' ने दी बड़ी खुशखबरी, 2019 में होगा धमाका
अमरीश और अक्षरा की 'लव मैरिज' ने दी बड़ी खुशखबरी, 2019 में होगा धमाका
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सेक्सी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह की आखिरकार ‘लव मैरेज’ हो ही गई. जी हां...यह उनकी फिल्म का नाम है और इसकी शूटिंग  गुप्‍ता स्‍टूडियो, पनवेल में सफलतापूर्वक समाप्‍त हो गई है. जिसमें अक्षरा सिंह केंद्रीय भूमिका में हैं. आपको बता दें कि उनके अपोजिट अभिनेता अमरीश सिंह हैं.

अभिनेता अमरीश सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है. इस फिल्म में रोमांस का तड़का सबसे अधिक देखने को मिलेगा. फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं, जिन्‍होंने शूटिंग पूरी होने के बाद कहा कि ‘लव मैरेज’ महिला प्रधान फिल्‍म होने की वजह से अक्षरा पर इस फिल्‍म में सबकी नजर रहेगी. जबकि अमरीश का भी एक अलग अंदाज नजर आएगा. 

उन्‍होंने आगे कहा कि ‘लव मैरेज’ की शूटिंग हमने पूरी कर ली है और अब हम इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम चल रहा है. ख़बरें है कि फिल्म अगले साल ही पूरी होगी.  गुप्‍ता प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले इसक अनिर्माण किया गया है. अक्षरा और अमरेश के अलावा इस फिल्म में अमरीश सिंह ,सलोनी विस्टा,अवधेश मिश्रा,स्वीटी सिंह ,विनोद मिश्रा,अयाज खान,के. के. गोस्‍वामी,मटरू सिंह,लोटा तिवारी,सुबोध सेठ ,अरुण सिंह (काका ) ,श्रद्धा नवल ,सोनिया मिश्रा, इरफ़ान खान ,पल्लवी कोली,पिंकी, और अनिता रावत आदि नजर आने वाले हैं. 

परदे पर रोमांस के लिए बेकरार है यह खूबसूरत जोड़ी, क्रेक फाईटर में आएगी नजर

निरहुआ ने पीछे से किया कुछ ऐसा कि...जोर से चिल्ला उठी आम्रपाली, देखें VIDEO

वह चूमती रही लेकिन वह छुड़ाता रहा, VIDEO देख पानी-पानी हो जाएंगे आप

'निरहुआ चलल लंदन' की रिलीज डेट से झूम उठे दर्शक, रोमांस के लिए फिर तैयार निरहुआ-आम्रपाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -