परदे पर रोमांस के लिए बेकरार है यह खूबसूरत जोड़ी, क्रेक फाईटर में आएगी नजर
परदे पर रोमांस के लिए बेकरार है यह खूबसूरत जोड़ी, क्रेक फाईटर में आएगी नजर
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की अगली फिल्म क्रैक फाइटर है, जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है. उपेंद्र सिंह फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही भोजपुरी फ़िल्म”क्रेक फाईटर “की शूटिंग झारखण्ड में शुरू हुई हैं। फिल्म में पहली बार सुपरस्टार पवन सिंह के साथ खूबसूरत अदाकारा संचिता बनर्जी नजर आएगी. इस जोड़ी को परदे पर देखने के लिए दर्शक बेक़रार हुए जा रहे हैं. 

संचिता बनर्जी को क्रेक फाईटर फिल्म के लिये बतौर नायिका साईन कर लिया गया है. बता दें कि इस फिल्म को लेकर दर्शको की उत्सुकता काफी बढ़ गई है और यह जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. इस फिल्म में एक्शन के साथ रोमांस का तड़का भी अब नजर आएगा. 

पवन सिंह को अब तक के सबसे अलग अवतार में देखा जाएगा. आपको बता दें कि क्रेक फाईटर एक लव स्टोरी है इसमें एक्शन इमोशन और मनोरंजन का भरपूर तड़का मिलेगा. ख़ास बात यह है कि  फ़िल्म की कहानी काफी दमदार है जिसमे एक से बढ़कर एक दृश्य फिल्माया गया है जो कि बॉलीवुड से कम नही होंगे. पवन इस फिल्म में बेशक एक दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. इसके निर्माता उपेंद्र सिंह है जबकि फ़िल्म का निर्देशन सुजीत कुमार सिंह द्वारा किया जा रहा है. सुपर स्टार पवन सिंह और संचिता बनर्जी के अलावा फिल्म में बृजेश त्रिपाठी,धामा वर्मा,उमेश सिंह,अभिषेक पांडेय गोलू व बॉलीबुड के टॉप विलेन प्रदीप रावत भी अहम रोल में होंगे. 

निरहुआ ने पीछे से किया कुछ ऐसा कि...जोर से चिल्ला उठी आम्रपाली, देखें VIDEO

काउच पर कुछ इस अंदाज में लेटी यह सेक्सी एक्ट्रेस, फिगर से लेकर दिखा गया सब...

जब बिस्तर पर नही हुआ सब कुछ ठीक, तो...जोर से निकल गई इनकी चींख

वह चूमती रही लेकिन वह छुड़ाता रहा, VIDEO देख पानी-पानी हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -