'निरहुआ चलल लंदन' की रिलीज डेट से झूम उठे दर्शक, रोमांस के लिए फिर तैयार निरहुआ-आम्रपाली
'निरहुआ चलल लंदन' की रिलीज डेट से झूम उठे दर्शक, रोमांस के लिए फिर तैयार निरहुआ-आम्रपाली
Share:

इंडिया ई-कॉमर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म निरहुआ चल लंदन की रिलीज डेट तय हो गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म में जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे अहम रोल में नजर आने वाली है. ‘निरहुआ चलल लंदन’ में एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली का दिलकश अंदाज नजर आएगा. जानकारी है कि यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ होने जा रही हैं. फैंस की रिलीज डेट आने की साथ ही दर्श झूम उठे हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, निरहुआ और आम्रपाली की ये रोमांटिक फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी. फिल्म निरहुआ चलल लंदन को मेकर्स ने 2019 ही ऑडियंस के सामने लाने की ठान ली हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है और इस फिल्म को देखकर दर्शक अपने दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे. इसके लिए निर्देशक चंद्र पंत और निर्माता सोनू खत्री ने इस फिल्‍म में एक नया प्रयोग किया है, जिसे देखने के लिए दर्शकों में उत्‍सुकता बढ़ती ही जा रही है.

आपको बता दें कि इस फिल्म को लंदन के अलावा भारत, नेपाल और अन्‍य पांच यूरोपीय देशों में शूट किया है. जबकि फिल्म के कुछ गाने स्वीटजरलैंड और बेल्जियम में भी फिल्‍माये गए हैं. इसके निर्माता सोनू खत्री हैं और फिल्म के निर्देशक दिनेश रावत हैं जबकि इस फ़िल्म के लेखक संतोष मिश्रा है. निरहुआ चलद लंदन में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा मनोज टाइगर, साबिन श्रेष्ठ, सुनील थापा, गोपाल राय, संतोष मिश्रा, किरण यादव , सुषमा अधिकारी, राम मगर, संतोष पहलवान और सोनू खत्री भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. 

निरहुआ, आम्रपाली, शुभी का जलवा जारी, बॉक्स ऑफिस पर पड़ी निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 भारी

निरहुआ के साथ इस हाल में दिखी आम्रपाली, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

VIDEO : मजबूरी है देखना तो पड़ेगा, चुंबन, बेड सीन और फिर...

यह वीडियो आपको हमेशा दिलाएगा काजल की याद, निरहुआ के साथ जमकर दिए बेड सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -