इंदौर में फिर लव जिहाद, हिन्दू लड़की को लेकर लेकर घूम रहा था मोइन और फिर...
इंदौर में फिर लव जिहाद, हिन्दू लड़की को लेकर लेकर घूम रहा था मोइन और फिर...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से लव जिहाद की एक घटना सामने आ रही है यहाँ स्वयं का नाम और धर्म छुपाकर एक हिंदू लड़की से दोस्ती करने वाले अल्पसंख्यक वर्ग के शख्स को इंदौर में हिंदू संगठन के लोगों ने पकड़ा तथा पुलिस के सुपर्द कर दिया। वह शहर के एक शाॅपिंग माॅल में लड़की के साथ घुमने आया था। संगठन के लोगों ने उस पर निगरानी रखी। वह शहर के बीच में टीआइ माल में लड़की के साथ घूम रहा था। संगठन के लोग उस पर नजर रखे हुए थे। लव जिहाद के 3 दिन में यह चौथा मामला सामने आया है। संगठन के लोगों ने उससे पूछा तो गलत नाम बताया। वह अपना ID भी बताने के लिए तैयार नहीं था।

शख्स का नाम मोइन है तथा वह माणिकबाग में रहता है। संगठन के पदाधिकारी तन्नू शर्मा ने जब उसे माॅल में पकड़ा तो उसने स्वयं का नाम मोनू वर्मा बताया। जब उससे कड़ाई की गई तो उसने बताया कि उसका नाम मोइन है, मगर लड़की को स्वयं का नाम मोनू बताकर दोस्ती कर ली थी तथा उसे घुमाने ले जाता था। लड़की से तीन वर्षों से उसकी दोस्ती हैै। युवक को हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने तुकोगंज पुलिस के हवाले कर दिया। लड़की ने बताया कि युवक उसके घर के पास ही रहता है, मगर कभी उसने असली नाम नहीं बताया।

हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने माॅल के सुरक्षाकर्मियों से बोला कि वे माॅल में आने जाने वाले युवक-युवतियों का पहचान पत्र भी चेंक करे। शहर में निरंतर लव जिहाद के मामले सामने आ रहे है। इससे पहले हीरा नगर, राजेंद्र नगर एवं संयोगितागंज मेें लव जिहाद के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

सांड ने बुजुर्ग को पटक-पटककर मार डाला, चेहरे के आर-पार हुआ सींग.., Video

'कोचिंग टीचर को भगा ले गई छात्रा..', अब अपने ही परिवार वालों को दी चेतावनी

बिजली के खंभे और ट्रांसफार्मर में लगी खतरनाक आग, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -