MP: आकिब ने अमन बनकर युवती की इज्जत को किया तार-तार, अब दे रहा धमकी

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ लव जिहाद हुआ है। इस मामले में अमन बनकर आकिब ने एक युवती का यौन शोषण क‍िया है। बताया जा रहा है युवती ने कोतवाली थाने पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है यह मामला बड़वानी शहर का है। इस मामले में धार जिले की रहने वाली एक युवती जो बड़वानी में ही एक कपड़ा दुकान पर काम करती है, ने आरोप लगाया है कि कपड़े की दुकान पर काम करने वाले एक युवक से उसकी जान पहचान हुई।

आरोपी युवक ने अपना नाम अमन सोलंकी बताया। उसके नाम से युवती ने उसे हिन्दू समझ लिया। कुछ दिनों तक जान पहचान हुई और उसके बाद युवक की युवती से मुलाकातें बढने लगी। कुछ समय बाद दोनों के बीच मोहब्बत हो गई और बात शादी तक चली गई। दोनों करीब चार-पांच माह तक एक-दूजे के प्यार में रहे। वहीँ इस बीच युवक द्वारा युवती का यौन शोषण भी किया गया। यौन शोषण होने के तकरीबन एक डेढ़ माह बाद लड़की को मालूम पड़ा क‍ि युवक मुस्लिम है और उसका नाम आकिब है। यह सब जानने के बाद युवक और युवती में इस बात को लेकर विवाद भी हुआ।

उसके बाद से ही युवक द्वारा युवती को डराया धमकाया जा रहा है और यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी दे रहा है। बीते गुरुवार को युवती द्वारा बड़वानी कोतवाली थाने पहुंच कर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 सहित मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अभी इस समय आरोपी फरार है और पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।

पति अभिनव संग जबरदस्त अंदाज में नजर आई रुबीना दिलैक, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

बुर्किना फासो: इस्लामी आतंकियों के हमले में 80 लोगों की मौत, देश में 3 दिन का राजकीय शोक

निया शर्मा की तस्वीरों पर टिकी फैंस की नजरे, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

Most Popular

- Sponsored Advert -