हुई प्यार की हुई जीत! 80 घंटे के धरने के बाद प्रेमी से हुई प्रेमिका की शादी
हुई प्यार की हुई जीत! 80 घंटे के धरने के बाद प्रेमी से हुई प्रेमिका की शादी
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद से एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई। यहां बीते 80 घंटे से प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका के प्यार की जीत हो गई। लड़का एवं लड़की की शादी दोनों परिवारों की रजामंदी से मंदिर में करवा दी गई है। घटना महेशपुर की है। प्राप्त खबर के अनुसार, महेशपुर पंचायत के मुखिया मनोज महतो के नेतृत्व में लड़का पक्ष के घरवाले एवं लड़की पक्ष के घरवाले गंगापुर स्थित मां लिलौरी के मंदिर पहुंचे। मंदिर के पुजारी उदय तिवारी ने पूरे विधि विधान के साथ शादी पूरी करवाई। इस के चलते सैकड़ों के आँकड़े में ग्रामीण भी वहां उपस्थित रहे।

बता दें, ईस्ट वसुरिया की रहने वाली प्रेमिका निशा एवं महेशपुर के रहने वाले प्रेमी उत्तम महतों के बीच बीते 4 वर्षों से अफेयर था। दोनों की सगाई भी हुई। मगर शादी से 20 दिन पहले प्रेमी ने कहा कि वह उससे शादी नहीं करना चाहता है। तत्पश्चात, प्रेमिका भी अपने घरवालों के साथ प्रेमी के घर आई एवं दरवाजे के बाहर धरने पर बैठ गई। इस के चलते उसका प्रेमी उत्तम और उसके घर वाले वहां से फरार हो गए।

अंततः निशा के पिता की तरफ से राजगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। जिसके बाद ही दोनों पक्षों की कई दौर की बैठकों के बाद शादी पर मंजूरी बनी। वहीं, शादी के बाद प्रेमिका ने कहा कि वह बहुत खुश है कि उसे उसका प्यार मिल गया है। पुलिस में जो मामला दर्ज करवाया है, उसे भी वे वापस ले लेगी।

जिसकी हत्या के आरोप में पति ने काटी जेल, 12 साल बाद प्रेमी संग मायके में मिली वह महिला

सोशल मीडिया पर नाबालिग को 'लड़की' से हुआ प्यार, सच्चाई पता चली तो उसके ही घर पर कर दी फायरिंग

घुमाने के बहाने 10वीं की छात्र का बलात्कार, आरोपी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -