घुमाने के बहाने 10वीं की छात्र का बलात्कार, आरोपी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला
घुमाने के बहाने 10वीं की छात्र का बलात्कार, आरोपी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में 10 वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ उसके प्रेमी ने घुमाने के बहाने ले जाकर बलात्कार कर दिया। आरोप है कि वह लड़की को इंदिरानगर स्थित एक घर में ले गया। वहां नशीला पदार्थ पिला दिया। लड़की के बेहोश हो जाने पर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। बॉयफ्रेंड ने बाद में लड़की को यह वीडियो दिखाया भी। पीड़ि‍त छात्रा का कहना है कि इसके बाद उसने लड़के से मिलना-जुलना बंद कर दिया, तो उसने वो आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  

छात्रा के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर हसनगंज कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी सोमिल चौधरी पीड़ित लड़की के मोहल्‍ले में ही किराए के घर में रहता है। 15 वर्षीय छात्रा के मुताबिक, घर से स्कूल जाते समय आरोपी अक्‍सर उसका पीछा करता था। कुछ दिन पूर्व सोमिल के कहने पर छात्रा उसके साथ घूमने के लिए चली गई थी। पीड़िता के मुताबिक, सोमिल उसे इन्दिरानगर स्थित एक घर में ले गया, जहाँ आरोपी ने नशीला पदार्थ देकर उसका बलात्कार किया। 

होश आने पर पीड़िता ने सोमिल की हरकत का विरोध किया। लेकिन, आरोपी ने पीड़िता को आपत्तिजनक हालत में बनाई वीडियो दिखाई। पीड़िता के अनुसार, इसके बाद उसने आरोपी से मिलना बंद कर दिया। लेकिन, वह आए दिन मिलने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

प्रेमिका को वीडियो कॉल कर उसके सामने ही फांसी पर झूल गया युवक, परिवार में मातम

इलाज के बहाने झोलाछाप डॉक्टर ने किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार

उपचार करने के बहाने तांत्रिक ने अपने अड्डे पर बुलाया, फिर करने लगा ये गंदा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -