सोशल मीडिया पर नाबालिग को 'लड़की' से हुआ प्यार, सच्चाई पता चली तो उसके ही घर पर कर दी फायरिंग
सोशल मीडिया पर नाबालिग को 'लड़की' से हुआ प्यार, सच्चाई पता चली तो उसके ही घर पर कर दी फायरिंग
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बेहद चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नाबालिग लड़के की जान पहचान एक लड़के से हुई. दोनों के बीच हर रोज घंटों चैट होने लगी. लड़की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी. इसी बीच लड़के को लड़की से प्यार हो गया. लेकिन, जब उसे लड़की की सच्चाई का पता चला, तो वह बौखला गया. उसने लड़की के घर बाहर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गोलीबारी कर दी. जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग करने वाले लड़के और दोस्त को अरेस्ट कर लिया. 

दरअसल, उत्तर पूर्व दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में रहने वाले 17 वर्षीय एक लड़के की इंस्टाग्राम पर एक लड़की से जान पहचान हुई थी. दोनों में बातचीत के बाद लड़के का मन लड़की से मिलने को हुआ. नाबालिग ने लड़की के बारे में जानकारी निकाली. लेकिन, लड़की सच्चाई जानकर उसके होश उड़ गए. नाबालिग लड़का, जिसे लड़की मानकर इतने दिनों से चैट कर रहा था, वास्तव में वह एक लड़का था, जिसका नाम शानू है. जो लड़की के नाम से इंस्टाग्राम पर अकाउंट बना रखा था और लड़की बन कर उससे बात कर रहा था.

सच्चाई जान कर तिलमिलाए नाबालिग ने अपने दो दोस्त मोहम्मद साबिर और मोहम्मद मोसाइफ के साथ मिलकर लड़की बनकर बात करने वाले शानू को डराने के लिए उसके घर के बाहर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने गोलीबारी करने वाले नाबालिग और उसके दोनों दोस्तों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस का कहना है कि हमने आरोपियों से कंट्री मेड हथियार भी बरामद कर लिया है.

घुमाने के बहाने 10वीं की छात्र का बलात्कार, आरोपी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

यूपी: चलती ट्रेन में गैंगरेप, AC कोच का केबिन लॉक कर TTE ने किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

इलाज के बहाने झोलाछाप डॉक्टर ने किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -