Video: सारा के लिए कार्तिक ने किया अपने प्यार का खुलासा, लड़के से बुलवाया 'भाभी'

Video: सारा के लिए कार्तिक ने किया अपने प्यार का खुलासा, लड़के से बुलवाया 'भाभी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वह इन दिनों लगातार कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दे रहीं हैं और दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को फैन्स खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आज दोनों की फिल्म लव आजकल रिलीज हुई हैं लेकिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला हैं. ऐसे में आज वैलेंटाइन डे भी हैं और इस दिन दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में कार्तिक आर्यन पहाड़ी इलाके में कुछ लड़कों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं जिस लड़के के साथ कार्तिक खेल रहे है उससे वह बार बार कहते हैं. बोलो... बोल... फिर बोल ना... कार्तिक के कई बार कहने पर लड़का कहता है. 'कार्तिक भईया भाभी आ गई है.' ये सुनते ही वहां खड़े सभी लोग हंस पड़ते हैं और कार्तिक लड़के की तरफ बढ़ रहीं सारा अली खान को रोकने लगते हैं. वहीं सारा कार्तिक को मारती हैं और उससे कहती हैं कि 'तूने बुलवाया है ना उससे.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कमेंट बॉक्स में फैन्स ने सारा अली खान की खूब खिंचाई की है. आप सभी को बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कार्तिक ने इस तरह सोशल मीडिया पर सारा की खिंचाई की हो बल्कि इससे पहले भी फैंस इस तरह सारा अली खान को टीज कर चुके हैं. बीते दिनों ही कार्तिक आर्यन ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सारा को बाइक पर घुमाते नजर आ रहे थे.

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- चालान कटेगा और मेरा भी... वहीं इस कैप्शन को देख कर सारा अली खान भड़क गई थीं और उन्होंने गुस्से वाला इमोजी बनाया था. वहीं सारा को गुस्से में देखकर कार्तिक आर्यन ने जवाब में लिखा- मजाक है अम्मा मजाक.

कुछ इस अंदाज में सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड संग मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर की क्यूट फोटो

'लव आज कल' की रिलीज से पहले सारा-कार्तिक का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

वैलेंटाइन्स डे पर शादी करके बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने जताया अपना प्यार