'लव आज कल' के प्रमोशन के बीच कार्तिक आर्यन का यह 'फनी' विडियो हुआ वायरल
'लव आज कल' के प्रमोशन के बीच कार्तिक आर्यन का यह 'फनी' विडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलिवुड में कार्तिक आर्यन खुद के लिए एक अलग मुकाम हासिल कर चुके हैं. 'प्यार का पंचनामा' फेम कार्तिक अपनी हर अदा से फैंस का दिल जितने में सफल रहे है आजकल कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं. कार्तिक और सारा अलग-अलग विडियो और फोटो के जरिए फैंस को रिझाने की कोशिश भी कर रहे हैं. कार्तिक ने अब फिल्म के सेट से एक नया विडियो शेयर किया है. इसमें वह मफलर लगाए बहुत ही सादगी भरे लुक में दिख रहे हैं.

बता दें कि फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर और गानों पर पहले ही लोगों का प्यार बरस चुका है. कार्तिक और सारा पहली बार इस फिल्म में साथ आ रहे हैं, इसलिए भी फैंस की दिलचस्पी ज्यादा है. उधर, इम्तियाज अली की फिल्म होने के नाते यह फिल्म और भी चर्चा में है. कार्तिक और सारा लगातार फिल्म को चर्चा में भी बनाए हुए हैं. कभी फनी विडियोज के जरिए तो कभी सेट से कोई तस्वीर शेयर कर. इस बार कार्तिक ने सेट से विडियो शेयर किया है. यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. फैंस कार्तिक की फिर तारीफ में जुट गए हैं. इस विडियो में दिख रहा है कि कार्तिक रंगीन स्वेटर पहने और मफलर लगाए गोल-गोल घूम रहे हैं. साथ ही वह पोज देते हुए बहुत ही गंभीर दिख रहे हैं. हालांकि उनका यह लुक सादगी से भरा हुआ है. यही वजह है कि कार्तिक का यह लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इससे पहले एक वायरल हुए विडियो में दिखा था कि सारा एक स्वीमिंग पूल में कूदने की कोशिश कर रही हैं और कार्तिक उन्हें रोकते हैं. यह मस्ती सारा बार-बार करती हैं. कार्तिक भी हंसते हुए उन्हें हर बार रोकते हैं. सारा कई बार बिल्कुल नजदीक पहुंच जाती हैं तो कार्तिक तेजी से उनकी तरफ भागते हैं. यह देखकर वहां मौजूद लोग खूब हंसते हैं.

 

LGBTQ मुद्दे पर आमने सामने होगी आयुष्मान-कार्तिक की फिल्म, देंगे एक दूसरे को टक्कर

Oscar Awards 2020: कोरियन फ़िल्म 'पैरासाइट' ने बनाया इतिहास, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

इन मशहूर सितारों को है खतरनाक बीमारी, कभी भी निकल सकती है जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -