कार्तिक-सारा की फिल्म रिलीज के बाद हुई लीक, कलेक्शन पर पड़ सकता है असर
कार्तिक-सारा की फिल्म रिलीज के बाद हुई लीक, कलेक्शन पर पड़ सकता है असर
Share:

पहले के समय में ऐसा हुआ करता था कि एक फिल्म की टक्कर दूसरी फिल्म से होती थी परन्तु आज कल लगभग हर फिल्म के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गई है पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स. चाहें बड़ी फिल्म हो या फिर छोटी, उसकी रिलीज के कुछ समय बाद ही फिल्म के लीक होने की खबर आ ही जाती है और इसका सीधा असर उसकी कमाई पर पड़ता है. ऐसा ही रीसेंट बॉलीवुड रिलीज फिल्म लव आज कल के साथ भी हो गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ये रोमांटिक फिल्म रिलीज के चंद घंटो में ही तमिल रॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई है. इसके अलावा फिल्म को दर्शकों द्वारा मिक्सिड रिव्यूज मिल रहे हैं और ये उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन कर पाने में असफल रही है. ऐसे में फिल्म के लिए ऑनलाइन लीक होने की खबर चिंता का सबब है. इससे पहले आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म भी तमिल रॉकर्स का शिकार हो गई. परन्तु ट्रेड पंडितों की मानें तो मलंग बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

वहीं लव आज कल की बात की जाए तो ये फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आ रही है. फिल्म की कमाई कैसी रहती है ये तो जल्द ही पता चलेगा परन्तु इसके लीक होने से जरूर फिल्म की कमाई पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. वहीं इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी नजर आई है. इसके अलावा रणदीप हुड्डा और आयुषि शर्मा भी अहम रोल में हैं. वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हुई इस मूवी के गानों को तो दर्शकों का प्यार मिला है. वहीं फिल्म खास मौके पर रिलीज हो रही है इस वजह से इसे अच्छे-खासे दर्शक मिलने की संभावना तो है ही. इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना बंटोरती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

जेएनयू में इंडिया माय वैलेंटाइन्स कार्यक्रम में पहुंची स्वरा भास्कर, कहा-'नफरतवादी और गुंडई भाषा...

लैक्मे फैशन वीक में पति का हाथ थामे मदहोश करती नजर आईं बिपाशा बासु

शाहीन बाग़ जाकर अनुराग कश्यप ने खाई बिरयानी, कहा- 'सरकार अनपढ़ है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -