शाहीन बाग़ जाकर अनुराग कश्यप ने खाई बिरयानी, कहा- 'सरकार अनपढ़ है...'
शाहीन बाग़ जाकर अनुराग कश्यप ने खाई बिरयानी, कहा- 'सरकार अनपढ़ है...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय सीएए और नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और इसका मुख्य केंद्र बना है दिल्ली का शाहीन बाग. जहाँ बीते शुक्रवार को फिल्मकार अनुराग कश्यप पहुंचे. वहीं इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. जी दरअसल दो महीने से चल रहे विरोध प्रदर्शन में यहां प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कश्यप ने कहा, "मैं बहुत दिनों से शाहीन बाग आना चाहता था. आप लोगों से हिम्मत मिलती है, इस हिम्मत से कितने सारे शाहीन बाग बन गए हैं." आगे उन्होंने कहा, "मैं सोच रहा था आऊंगा और स्टेज पर बिरयानी खाऊंगा. मैं किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं हूं. ये बहुत मुश्किल लड़ाई है, धैर्य की लड़ाई है, जो आप लोग लड़ रहे हैं और बहुत लोग जो आपको देख रहें है, वो सोच रहें है कि आप लोग छोड़ कर चले जाएंगे."

इसी के साथ इस दौरान केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, " मैं सरकार की बहुत सारी चीजों से असहमत हूं. सरकार के पास दिल नहीं है, इनको प्यार की भाषा समझ नहीं आती. बस इसी तरीके से हम लड़ सकते हैं. सरकार से आप बस प्यार बांटते रहिए, सरकार बस ताकत को अपने हाथ में रखना चाहती है. इन्होंने अपने वादे नहीं निभाए. मैं इन पर विश्वास नहीं करता हूं. भारत सीमाओं से नहीं, यहां के लोगों से बनता है."

वह इतने पर भी नहीं रुके और उन्होंने अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "गृह मंत्री हमें सुरक्षित महसूस नहीं करा सकते, तो किस बात के गृह मंत्री हैं. हमें उनसे सुरक्षा की भावना आनी चाहिए. यदि कोई गलतफहमी है तो सरकार को चाहिए कि शाहीन बाग आए और बात करें, जब तक बात नहीं होगी मामला कैसे सुलझेगा. आगे उन्होंने कहा, "सड़क बंद नहीं है, लोग आ जा सकते हैं. लोग मुझ से ट्विटर पर कहते हैं कि गृह मंत्री से सम्मान से बात करूं, लेकिन उनके लिए मेरे मन में सम्मान नहीं है. उन्हें कानून का खुद नहीं पता है. यह सरकार अनपढ़ है."

वैलेंटाइन डे पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने की शेयर अपनी पुरानी तस्वीर, लिखा-'18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड...'

माधुरी दीक्षित ने बताया पति डॉक्टर नेने हैं कितने रोमांटिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -