गणेशोत्सव में कुछ इस तरह चमके बॉलीवुड सितारें
गणेशोत्सव में कुछ इस तरह चमके बॉलीवुड सितारें
Share:

बॉलीवुड के सेलेब्स ने कल जमकर गणेश चतुर्थी को एन्जॉय किया. सभी को जमकर एन्जॉय करते हुए देखा गया और सभी ने बहुत ही मस्तीभरे अंदाज में गणेश चतुर्थी मनाई. आप सभी को बता दें कि बीते कल बॉलीवुड में जश्न का माहौल रहा और सभी जश्न में डूबे नजर आए. सभी को खूब जमकर एन्जॉय करते हुए देखा गया.

इन टीवी स्टार्स ने अपने घरों में किया गणपति का स्वागत

आपको बता दें कि बीते कल सभी गणेशोत्सव में संस्कारी अंदाज में नजर आए. सभी का लुक बहुत ही ख़ास और अलग रहा और सभी को शानदार अंदाजा में देखा गया. इस दौरान सभी सेलेब्स ने अपने घर पर गणेश जी का स्वागत किया और सभी ने धूम-धाम से उन्हें अपने घरपर बैठाया. इस दौरान माधुरी दीक्षित अपने पति के साथ ब्लू साड़ी में बहुत ही गॉर्जियस लुक्स में नजर आईं. वहीं यामी गौतम भी कुछ कम नहीं लग रहीं थीं. इस दौरान यामी ने ब्लू ड्रेस में नजर आईं.

संजू बाबा के घर आए बप्पा, शिल्पा ने डांस कर किया स्वागत

इस दौरान करिश्मा कपूर और उनकी छोटी बहन बेबो उर्फ़ करीना कपूर ने तो महफ़िल ही लूट ली दोनों बहनें बहुत ही लाजवाब ड्रेस में नजर आईं. करिश्मा ने इस दौरान येलो रंग का सलवार सूट पहना था वहीं बेबो पिंक ड्रेस में गॉर्जियस लग रहीं थीं. इस दौरान अंबानी परिवार भी जमकर एन्जॉय करते हुए नजर आया. नीता अंबानी रेड साड़ी में कहर ढा रहीं थीं.

बीते समय की बहुत ही चार्मिंग अदाकाराएं हेमा मालिनी और रेखा ने भी अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाए और भी सेलेब्स ने खूब एन्जॉय किया. आइए दिखाते हैं आपको तस्वीरें.

बॉलीवुड सेलेब्स 

देशभर में ऐसे विराजित हुए गणपति बप्पा

हेलमेट पहनकर बाइक पर सवार होकर आए गणपति बप्पा, दें रहे अनोखा सन्देश

फिटकरी से गणेश जी की मूर्ति बनाकर यह शख्स कर रहा लोगों का जागरूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -