इन टीवी स्टार्स ने अपने घरों में किया गणपति का स्वागत
इन टीवी स्टार्स ने अपने घरों में किया गणपति का स्वागत
Share:

आज पुरे भारत में गणपति जी के आने की खुशियां मनाई जा रहीं हैं ऐसे में सभी लोग अपने घरों में बप्पा को लेकर आ रहे हैं और उनके स्वागत में जमकर नाच रहे हैं, ढोलक बजवा रहे हैं. ऐसे में आम लोगों के साथ ही बड़े-बड़े सुपरस्टार्स भी अपने घरों में बप्पा को ला चुके हैं. जी हाँ, बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स तक सभी अपने-अपने घरों में बप्पा को लेकर आए हैं और अब सभी की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. सभी ने अपने घरों में गणपति बप्पा को विराजित कर दिया है लेकिन कुछ स्टार्स अब गणेश जी को घर ले जाने के लिए निकले हैं. ऐसे में हाल ही में कई स्टार्स के फोटोज आए हैं जो बप्पा को घर लेकर जा रहे हैं. इनमे टीवी के ज्यादातर स्टार्स शामिल हैं.

संजू बाबा के घर आए बप्पा, शिल्पा ने डांस कर किया स्वागत

टीवी शो 'दिया और बाती हम' में संध्या का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह भी अपने घर पर भगवान गणेश को लेकर आ चुकीं हैं और उन्होंने गणपति बप्पा को लाने वाली तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है दीपिका ने तस्वीर शेयर कर लिखा है #ganpatibappamorya

इसी के साथ बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता और होस्ट अर्जुन बिजलानी भी अपने घर पर बप्पा को ला चुके हैं. जी हाँ, अर्जुन अपनी पत्नी के साथ घर पर गणेश जी को लेकर आए हैं उन्हें उनके घर के बाहर बप्पा को हाथ में लिए हुए स्पॉट किया गया. टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा को भी बप्पा को घर पर लाते हुए स्पॉट किया गया वह अपनी मॉम और अपनी बहन के साथ घर पर गणेश जी को लेकर आए हैं.

देशभर में ऐसे विराजित हुए गणपति बप्पा

मोनिका खन्ना को भी अपने घर पर गणेश जी को लेकर आते हुए स्पॉट किया गया, इस दौरान मोनिका बहुत खूसूरत नजर आईं. गणेश जी से प्रार्थना करते हुए टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजानि को भी स्पॉट किया गया. सभी ने जमकर गणेशोत्सव मनाते नजर आए और अब भी कई टीवी सेलेब्स इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं.

टीवी अपडेट्स

हेलमेट पहनकर बाइक पर सवार होकर आए गणपति बप्पा, दें रहे अनोखा सन्देश

फिटकरी से गणेश जी की मूर्ति बनाकर यह शख्स कर रहा लोगों का जागरूक

गणेश जी की प्रिय चीज है 'सुपारी', इसके उपाय से खुल जाएगी आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -