कॉमेडी से भरपूर है कुणाल-रसिका की फिल्म, Lootcase का दमदार Trailer रिलीज
कॉमेडी से भरपूर है कुणाल-रसिका की फिल्म, Lootcase का दमदार Trailer रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लूटकेस को लेकर चर्चा में हैं. मेकर्स द्वारा इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज कर दिया है, जिसे कि सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कुणाल की फिल्म लूटकेस का ट्रेलर बेहद ही मजेदार नजर आ रहा है और इस फिल्म में आपको कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा. 

ख़ास बात यह है कि रिलीज के बाद से ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और फिल्म के ट्रेलर में कुणाल खेमू का एकदम अलग ही अंदाज आपको नजर आएगा. इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे देख लिया है. 

आपको बता दें कि लूटकेस के ट्रेलर में कुणाल खेमू के अलावा रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, गजराज राव और विजय राज की भी शानदार एक्टिंग आपको देखने को मिलेंगी. राजेश कृष्णन द्वारा लूटकेस फिल्म का निर्देशन किया गया है और साथ ही फॉक्स स्टार स्टूडियो एंड सोडा फिल्म्स के बैनर तले लूटकेस को प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो कुणाल खेमू की यह अपकमिंग फिल्म लूटकेस 11 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पूर्व लूटकेस के मेकर्स द्वारा तरह-तरह के पोस्टर और मोशन पोस्टर साझा कर लोगो के उत्साह को भी बढ़ा दिया गया था और अब जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, तो दर्शको में फिल्म को लेकर उत्सुकता को साफ़-साफ़ देखा जा सकता है. 

बाबा भोले की नगरी काशी में पहुंचे आयुष्मान, इस नई फिल्म की करेंगे शूटिंग

'इंशाल्लाह' नहीं तो कोई और सही, भंसाली की इस फिल्म में दिखेंगी आलिया भट्ट!

VIDEO : फैंस को बेहद मुश्किल चैलेन्ज दे गए टाइगर श्रॉफ, कहा- ये करके दिखाओ

IIFA 2019 : सभी एक्ट्रेस को पछाड़ बेहद हॉट दिखीं सारा, देखें वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -