लोन को लेकर मैनेजर की हुई पिटाई, लूट ली चेन

ग्वालियर: सेंट्रल बैंक आॅफ इंडिया के आॅफिस में लंच टाइम के बाद होम फाइनेंस के मैनेजर अपने चेंबर में बैठे इतने में ही कुछ युवक आए और उन्होंने मैनेजर से मारपीट भी की. ऐसे में युवकों ने मैनेजर दीपेंद्र सिंह भदौरिया के साथ मारपीट भी की। दरअसल आरोपी बैंक मैनेजर के चेंबर में दाखिल हुए और उन्होंने मैनेजर से मारपीट कर दी। सेंट बैंक होम फाइनेंस से दिनेश शर्मा निवासी ठाठीपुर ने 12 लाख रूपए का गृह ऋण लिया है।

कुछ माह से उनकी किश्तें शेष थीं ऐसे में बैंक मैनेजमेंट ने दिनेश शर्मा के परिवार पर किश्तें जमा करने के लिए दबाव भी बनाया। दरअसल दोपहर करीब 2.30 बजे दिनेश शर्मा का पुत्र विवेक शर्मा वहां पहुंचा ऐसे में उसके साथ कुछ युवक थे उन्होंने लोगों को लेकर शाखा प्रबंधक से बहस की। इसी के साथ उन्होंने खींचतान भी प्रारंभ कर दी।

इस दौरान युवक मैनेजर को चेंबर के कोने में ले गए। ऐसे में मैनेजर के साथ मारपीट की गई। उसे लातों और मुक्कों से मारा गया। इस घटना की शिकायत बैंके मैनेजर ने विश्वविद्यालय थाने में दर्ज की। मैनेजर दीपेंद्र की सोने की चेन लूटे जाने का आरोप भी युवकों पर लगा है। आरोपी युवकों पर पुलिस ने मामला दर्ज करवा लिया है।

Most Popular

- Sponsored Advert -