रिलीज हुआ आतिप नाइट्स का ट्रेलर, देखकर आपको आएगा खूब मजा
रिलीज हुआ आतिप नाइट्स का ट्रेलर, देखकर आपको आएगा खूब मजा
Share:

मराठी फिल्म आतिप नाइट्स का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि यह इस फिल्म का पहला ट्रेलर है और स्टार सुबोध भावे ने पहली बार निर्देशक नितिन सुपेकर द्वारा अभिनीत इस फिल्म का पहला ट्रेलर प्रस्तुत किया है. वहीं इस फिल्म के पहले जारी किए गए टीज़र और पोस्टरों ने सभी को पसंद किया था और अब ट्रेलर ने सभी को पसंद किया है. दो मिनट चार सेकंड की क्लिप में कहानी वसंत बापूसाहेब खटमोडे (प्रणव रोराने) के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं इस ट्रेलर में एक हल्का-फुल्का नाटक है और महाराष्ट्र के एक गाँव में लड़का-नेक्स्ट-डोर जो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना पसंद करता है.

 

वहीं इसमें प्रणव की (वसंत के रूप में निभाई गई) माता-पिता (छी कदम और संजय कुलकर्णी द्वारा निभाई गई) के बीच की बातचीत आपको फिल्म की सामग्री की प्रकृति के बारे में पर्याप्त बताती है और एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि वसंत जल्द ही शादी करेंगे. वहीं भविष्यवाणी आगे जाती है और एक सुंदर लड़की (सयाली संजीव) उसके सामान्य जीवन में आती है और उसके जीवन को रंगीन बना रही है. वहीं कहानी में वसंत के रास्ते में कई बाधाएं हैं.

इस कहानी में यौन उत्तेजना और जोश में कमी के कारण उसकी कहानी दिखाई जा रही है. वहीं ट्रेलर आपको फिल्म के बारे में बहुत कुछ बताती है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस फिल्म में मराठी स्टार, सुबोध भावे सहित कई स्टार्स हैं. आपको बता दें कि इसमें प्रणव रोराने, आरती वाडागबलकर, संजय कुलकर्णी और विट्ठल काले जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं और फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है.

मराठी फिल्म 'इब्रत' के पोस्टर ने मचाई सनसनी, इस दिन होगी रिलीज

92 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया यह सुपरस्टार, शोक में डूबा बॉलीवुड

मराठी जगत में इस गाने से डेब्यू कर रहे हैं गजल गायक पंकज उधास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -